×

बंद रहेगी सभी सेवाएं: भूले से भी ना जाए इस दिन मेट्रो स्टेशन, देखें लिस्ट

मेट्रो अधिकारी ने बताया , “यह सभी गणतंत्र दिवस समारोह की वजह से दिल्ली पुलिस के निर्देशों पर किया जा रहा है। इस दिन मेट्रो यात्रियों को अपने यात्रा प्लान का भी ख्याल रखना होगा।”

Chitra Singh
Published on: 24 Jan 2021 9:38 AM GMT
बंद रहेगी सभी सेवाएं: भूले से भी ना जाए इस दिन मेट्रो स्टेशन, देखें लिस्ट
X
बंद रहेगी सभी सेवाएं: भूले से भी ना जाए इस दिन मेट्रो स्टेशन, देखें लिस्ट

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश की राजधानी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे है। बता दें कि दिल्ली में सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए मेट्रो सेवा (Metro Service) को 25 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक बंद कर दिया गया है। इस दौरान मेट्रो स्टेशन की सभी पार्किंग सेवा भी बंद रहेगी।

मेट्रो सेवा बंद

मेट्रो सेवा (Metro Service) बंद करने को लेकर मेट्रो अधिकारी ने बताया , “यह सभी गणतंत्र दिवस समारोह की वजह से दिल्ली पुलिस के निर्देशों पर किया जा रहा है। इस दिन मेट्रो यात्रियों को अपने यात्रा प्लान का भी ख्याल रखना होगा।” उन्होंने आगे बताया कि 26 जनवरी के Line-2 हुड्डा सिटी सेंटर-समयपुर बादली के मेट्रो रूट के बीच कुछ परिचालन चालू रखने का फैसला किया गया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो सेवा दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगी। वहीं, केंद्रीय सचिवालय स्टेशन के केवल इंटरचेंज पॉइंट का प्रयोग ही यात्री कर सकेंगे।

metro

ये भी पढ़ें…बजट में भारतीय रेलवे: जोर रहेगा निजी निवेश पर, इस पर टिकी सबकी उम्मीद

25 जनवरी को सुबह 6 बजे से बंद होगी सेवाए

मेट्रो अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी में 25 जनवरी को सुबह 6 बजे से 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे तक मेट्रो सेवा (Metro Service) बाधित रहेगी। वहीं यात्रियों की सुविधा के लिए Line-2 और Line-6 पर इंटरचेंज खुली रहेगी। हालांकि, 26 जनवरी को पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन की प्रवेश द्वार और निषेध द्वार सुबह 8:45 से दोपहर 2 बजे तक बंद रहेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story