Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में चप्पलों की बौछार... लात-घूसे भी चले, जानिए क्या है माजरा

Delhi Metro Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ है। मेट्रो के अंदर दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच एक युवक नीचे झुका और पांव से चप्पल निकालकर दूसरे के गाल पर जड़ दिया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 31 July 2024 8:13 AM GMT (Updated on: 31 July 2024 8:19 AM GMT)
X

Delhi metro Viral Video   (photo: social media ) 

Delhi Metro Viral Video: अब बात बात में लड़ाई-झगड़ा होना बहुत ही कामन सी बात होती जा रही है औद दिल्ली मेट्रो में बात-बात पर लड़ाई-झगड़ा अब आम बात हो चुकी है। काफी समय से दिल्ली मेट्रो (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी के बावजूद भी मेट्रो में नाच-गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों ही कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसमें कोई मेट्रो में अश्लीलता करता दिखा तो कोई रील्स बनाने के लिए फालतू हरकतें करता दिखा तो कहीं यात्रियों में मारपीट हो गई।

ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है लेकिन यहां तो सारी हदें ही पार हो गई। दिल्ली मेट्रो के अंदर दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक नीचे झुका और पांव से चप्पल निकालकर दूसरे के गाल पर जड़ दिया। इस बीच वहां मौजूद आसपास लोग इसे देख हैरान रह गए। इतने में उस शख्स ने भी चप्पल मारने वाले को जोरदार थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए और उसके बाल पकड़कर खुद वहां से हट गया तो इस दौरान चप्पल मारने वालपा शख्स उसका पीछा करने लगा। तभी एक अन्य यात्री ने उसे रोका और संभवतः मामला खत्म हो गया।

’यही सब देखने के लिए मेट्रो में जाता हूं’

यह वीडियो कब का है ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इसे इंस्टाग्राम पर @dail.ylife05 ने शेयर किया है। इस पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। एक ने शख्स ने मजे लेते हुए लिखा- बस यही सब देखने के लिए मेट्रो में जाता हूं। एक अन्य ने लिखा- असली एंटरटेनमेंट तो दिल्ली मेट्रो में ही देखने को मिलता है। एक यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में ये सब नजारा आम होता जा रहा है, प्रशासन को कुछ करना चाहिए।

’जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है’

बता दें कि बीते दिनों भी दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और अपशब्द कहने लगी। इस दौरान अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है। वह कहती है कि मैं जूते से मारूंगी। इसके जवाब में महिला ने कहा, जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो। जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story