दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन 3 घंटे बाधित, घटों फंसे रहे यात्री, तो किसी की छूटी जॉब

दिल्ली मेट्रो रेल सेवा की हुड्डा सिटी सेंटर से समयपुर बादली के बीच तकनीकी खामियों के कारण रविवार (14 मई ) को करीब तीन घंटे परिवहन बाधित रहा।

Published by sujeetkumar Published: May 14, 2017 | 7:37 pm
Modified: May 14, 2017 | 7:39 pm

गुरुग्राम: दिल्ली मेट्रो रेल सेवा की हुड्डा सिटी सेंटर से समयपुर बादली के बीच तकनीकी खामियों के कारण रविवार (14 मई ) को करीब तीन घंटे परिवहन बाधित रहा। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया कि येलो लाइन पर छतरपुर मेट्रो स्टेशन के पास तकनीकी गड़बड़ी के कारण रेल परिवहन बाधित हुआ। यात्रियों ने बताया कि वे हुड्डा सिटी सेंटर और छतरपुर मेट्रो स्टेशन के बीच तीन घंटे तक फंसे रहे।

डीएमआरसी के प्रवक्ता महेंद्र यादव ने बताया, “छतरपुर मेट्रो स्टेशन के पास बिजली की मरम्मत का काम चल रहा था, जिसके कारण मेट्रो सेवा अपराह्न 12.30 बजे तक बाधित रही। उसके बाद मेट्रो सेवा सामान्य हो गई।”

परिवहन बाधित होने की वजह पता नहीं
हुड्डा सिटी सेंटर से नई दिल्ली के लिए सफर कर रहीं नीतू शर्मा ने बताया, “मैं अपने दो बच्चों के साथ हुड्डा सिटी सेंटर से पूर्वाह्न 11.30 बजे मेट्रो में सवार हुई और अपराह्न करीब 2.35 बजे कुतुब मिनार पहुंची। मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई थी और किसी को परिवहन बाधित होने की वजह पता नहीं थी।”

सेवा बाधित होने के कारण कई लोगों की ट्रेन छूटी
उन्होंने कहा, “मुझे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से लुधियाना के लिए अपराह्न 1.40 बजे ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन मैं समय पर रेलवे स्टेशन नहीं पहुंच सकी।” एक अन्य यात्री सुनील कुमार ने आईएएनएस को बताया कि मेट्रो सेवा बाधित होने के कारण उनकी ट्रेन भी छूट गई। नौकरी की तलाश कर रहे एक अन्य यात्री राजेश सिंह ने बताया कि उन्हें अपराह्न 2.0 बजे साक्षात्कार देने पहुंचना था, लेकिन वह समय पर नहीं पहुंच सके।

सौजन्य-आईएएनएस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App