×

Delhi: यौन शोषण का नाबालिग ने लिया खौफनाक बदला, दो दोस्तों संग कर दी हत्या, लाश को कपड़ों और घास से जलाया

Delhi Crime: नाबालिगों ने उनका यौन शोषण करने वाले एक 25 वर्षीय युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे घास और कपड़ों की मदद से जला दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Dec 2023 3:20 AM GMT
Delhi Murder
X

Delhi Murder  (photo: social media )

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन नाबालिगों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिसका खुलासा होने पर पुलिस भी दंग रह गई। नाबालिगों ने उनका यौन शोषण करने वाले एक 25 वर्षीय युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे घास और कपड़ों की मदद से जला दिया। घटना दक्षिणपूर्वी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके की है।

पुलिस की गिरफ्त में तीनों नाबालिग आरोपी शनिवार देर रात को आए। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 23 दिसंबर की देर रात पेट्रोलिंग पर निकली निजामुद्दीन थाने की पुलिस पार्टी को तीन नाबालिग लड़के संदिग्ध हालत में घूमते नजर आए। तीनों की घबराहट को देखकर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद जब उनसे पूछताछ की गई तो सारी बात बता दी, जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए।

पुलिस को बताई हत्या करने की बाद

पुलिस ने बताया कि तीनों नाबालिग जिनमें से दो की उम्र 16 और एक 17 है, ने आजाद नामक युवक की हत्या करने की बात कही। उन्होंने पुलिस को बताया कि हत्या कर उसके शव को सूखी घास और कपड़ों की मदद से जला दिया। नाबालिगों के निशानदेही पर पुलिस ने खुसरो पार्क से मृतक की अधजली लाश बरामद की। लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

एक नाबालिग आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक उनका यौन शोषण करता था। जिससे तंग आकर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 21 दिसंबर की रात उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार, डंडा और पत्थर बरामद कर लिया है। जिस शख्स की हत्या की गई निजामुद्दीन थाने में उसका रिकॉर्ड खराब आचरण वाले शख्स के तौर पर दर्ज है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि तीनों नाबालिग आरोपियों के विरूद्ध हत्या और सबूत छिपाने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। नाबालिग होने के कारण इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के नियम कार्रवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story