×

धमाके से हिली दिल्ली: छतरपुर इलाके में गैस सिलेंडर विस्फोट, मची अफरा-तफरी

Delhi Chhatarpur Gas Blast: छतरपुर इलाके में एलपीजी गैस में तेज ब्लास्ट होने से तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 26 May 2022 5:38 PM GMT (Updated on: 27 May 2022 8:33 AM GMT)
धमाके से हिला दिल्ली: छतरपुर इलाके में गैस सिलेंडर विस्फोट, मची अफरा-तफरी
X

छतरपुर गैस ब्लास्ट (फोटो साभार- ट्विटर)

Delhi Chhatarpur Gas Blast: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां छतरपुर इलाके में एलपीजी गैस में तेज ब्लास्ट हो गया, जिससे एक बहु मंजिला इमारत की दूसरी और तीसरी मंजिल क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना छतरपुर के सी ब्लॉक फेज 1 के राजपुर इलाके की है। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिग्रेड की पांच गाड़ियां मौजूद हैं।

बता दें कि इससे पहले भी छतरपुर इलाके में LPG सिलेंडर में आग लगने का मामला सामने आया था। इस घटना में घर के पांच सदस्य बुरी तरह झुलस गए और भीषण आग की वजह से घर-गृहस्ती का सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। आग में झुलसने वालों में 2 महिलाएं 2 बच्चे, 1 पुरुष शामिल थे, जिन्हें हादसे के बाद जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब भी इन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दिल्ली में इस महीने हुईं अगलगी की कई घटनाएं

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में इस महीने कई आगजनी की घटनाएं सामने आईं। इसमें मुंडका (Mundka) और नरेला (Narela) अग्निकांड भी शामिल हैं। नरेला में जहां चप्पल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी, वहीं मुंडका में मेट्रो स्टेशन (Mundka Metro Station) के पिलर नंबर 544 के पास स्थित इमारत में आग लगने से 30 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story