TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Delhi News: ‘रात को केजरीवाल में सपने में आए और कहा...,’ AAP में 'घर वापसी' पर बोले पार्षद

Delhi News: आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि तीन दिन पहले AAP पार्षद को बरगला कर अपनी पार्टी में शामिल कराने वाली भाजपा को गुरुवार को तगड़ा झटका लगा है। भाजपा के बहकावे में आकर आम आदमी पार्टी को छोड़कर गए वार्ड नंबर 28 से पार्षद रामचंद्र अब दोबारा अपने परिवार में लौट आए हैं।

Viren Singh
Published on: 29 Aug 2024 5:02 PM GMT
Delhi News
X

Delhi News: (सोशल मीडिया)

Delhi News: कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के पांच पार्षद पार्टी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो हुए थे। इसमें एक पार्षद का पता कैसे हृदय परिवर्तन हो गया और वह भाजपा छोड़ फिर से आप में शामिल हो गया। पार्षद रामचंद्र गुरुवार को आप पार्टी में फिर लौट आए हैं। घर वापसी पर पार्षद रामचंद्र ने कहा कि एक गलती हो गई थी और इसको सुधारना चाहते हैं। रामचंद्र वार्ड नंबर 28 से आप पार्षद हैं। वह बवाना विधानसभा से विधायक भी रह चुके हैं। पांच से एक पार्षद की वापसी पर आप ने एक बयान भी किया है और भाजपा पर हमला भी बोला है।

आप ने दी जानकारी

आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि तीन दिन पहले AAP पार्षद को बरगला कर अपनी पार्टी में शामिल कराने वाली भाजपा को गुरुवार को तगड़ा झटका लगा है। भाजपा के बहकावे में आकर आम आदमी पार्टी को छोड़कर गए वार्ड नंबर 28 से पार्षद रामचंद्र अब दोबारा अपने परिवार में लौट आए हैं। पार्षद रामचंद्र ने पार्टी नेताओं को बताया कि उनको अपने गलत निर्णय का एहसास हुआ और उन्होंने वरिष्ठ नेताओं से मिलकर दोबारा अपने परिवार में वापसी की इच्छा जताई, जिसके बाद उन्हें दोबारा पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

आज रात मेरे सपने में आए केजरीवाल

रामचंद्र ने कहा कि भाजपा में शामिल होना उनकी बड़ी भूल थी, लेकिन अब वो अपने परिवार में लौट कर अपनी इस भूल को सुधारना चाहते हैं। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सम्मान उनकी घर वापसी कराई। उन्होंने बताया कि आज रात मेरे सीएम अरविंद केजरीवाल सपने में आए और उन्होंने फटकार लगाई कि रामचंद्र उठो और जाकर मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, डॉ. संदीप पाठक समेत सभी नेताओं से मिलो. साथ ही क्षेत्र में जाकर अपने कार्यकर्ताओं से मिलो और जनता के लिए काम करो. मुझे दोबारा अपने परिवार में शामिल करने के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं।

कुछ लोगों ने मुझे बरगला दिया

उन्होंने कहा कि आज हम शपथ लेकर जा रहे हैं कि अब हम अपने मुख्यमंत्री और पार्टी से कभी भी दूर नहीं हूंगा। कुछ लोगों ने मुझे बरगला दिया था, लेकिन अब कभी भविष्य में उनके बरगलाने में नहीं आएंगे। रामचंद्र की घर वापसी पर मनीष सिसोदिया ने भी एक्स पर पोस्ट किया।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story