×

Delhi News: दिल्ली में सबसे बड़ी चोरी से दहले लोग, मिर्च पाउडर गैंग ने दिनदहाड़े 2 Cr. की ज्वेलरी लूटी

Delhi News Today: अपराधियों ने एक कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उससे करीब 2 करोड़ रुपए मूल्य की ज्वेलरी लूट ली।

aman
Written By aman
Published on: 31 Aug 2022 9:36 AM GMT (Updated on: 31 Aug 2022 9:46 AM GMT)
delhi crime news jewellery worth rs 2 crore looted in paharganj
X

Delhi Jewellery Loot 

Delhi Jewellery Loot: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों ने बुधवार (31 अगस्त) को बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, पहाड़गंज इलाके में पुलिस की वर्दी पहने अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, पुलिस की वर्दी में आए गुंडों ने करीब 2 करोड़ रुपए मूल्य के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक कर इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि, यह घटना बुधवार तड़के करीब 4:30 बजे की है। अज्ञात अपराधियों ने एक कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उससे करीब 2 करोड़ रुपए मूल्य की ज्वेलरी लूट ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस को इस घटना से जुड़े कुछ अहम सबूत मिले हैं। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब ले जाना था ज्वेलरी

जानकारी के अनुसार, कोरियर कंपनी के जरिए इस जेवरात को चंडीगढ़ (Chandigarh) और लुधियाना (Ludhiana) भेजा जाना था। पुलिस ने बताया कि, उनके पास बुधवार तड़के 4:50 बजे के करीब फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि पहाड़गंज इलाके में दो शख्स ने एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर कुछ सामान लूट लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को पता चला कि जिन दो बैग को लूटा गया है उसमें ज्वेलरी से भरा बॉक्स था। इसे पंजाब के चंडीगढ़ और लुधियाना ले जाना था।

जांच के नाम पर रोका था

कोरियर कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि जब वह जा रहा था तभी रास्ते में चार लोगों ने उसे लूट लिया। पीड़ित ने बताया कि लुटेरों में से एक पुलिस की वर्दी में भी था। उन लोगों ने पहले दोनों लोगों को जांच के नाम पर रोका। तभी दो और लोग पीछे से आ गए। उन्होंने कोरियर कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बैग और बॉक्स को लूट लिया। बताया जा रहा है कि ज्वेलरी की अनुमानित कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story