×

Delhi: बेटी बचाओ महापंचायत में बड़ा बवाल, महिला ने शख्स पर बरसाए चप्पल, वायरल हुआ वीडियो

Delhi: दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच के बेटी बचाओ महापंचायत में महिला ने एक शख्स को चप्पल से पीटा, पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Nov 2022 10:15 AM GMT
X

दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच के बेटी बचाओ महापंचायत में महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा: Video- Newstrack

Delhi: चर्चित श्रद्धा मर्डर केस को लेकर हिंदू संगठनों में खासा आक्रोश है। मंगलवार को हिंदू एकता मंच ने दिल्ली के छतरपुर (Chhatarpur) में श्रद्धा ( In Suport of Shraddha) के समर्थन में 'बेटी बचाओ महापंचायत' (Beti Bachao Mahapanchayat) बुलाई। लेकिन यह महापंचायत अब किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल, महापंचायत के मंच पर एक महिला ने शख्स पर चप्पल बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान मंच पर अफरा-तफरी मच गई। घटना को लेकर कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिस महिला ने पुरूष पर चप्पल बरसाए, उसकी बेटी ने उस शख्स के बेटे से शादी कर ली है। जिससे महिला बेहद खफा है। महिला इस महापंचायत में अपनी परेशानी बयां करना चाह रही थी। लेकिन उसे बोलने से रोका जा रहा था। इसी पर महिला भड़क गई और उसने अपनी समधी पर चप्पल बरसाने शुरू कर दिए। महिला को शांत करने के लिए एक अन्य महिला और कुछ पुरूष उसकी ओर बढ़ते हैं और झगड़े को शांत करने की कोशिश करते हैं।

क्यों खफा है महिला

छतरपुर में हिंदू एकता मंच की ओर से आयोजित 'बेटी बचाओ महापंचायत' में बड़ी संख्या में पुरूषों के अलावा महिलाएं भी शामिल हुईं। मंच पर जब भाषण हो रहा था, तब एक महिला मंच की ओर बढ़ी और बोलने लगी। महिला का आरोप है कि शख्स के बेटे ने जबरदस्ती उसकी बेटी से शादी की है। उसे अपनी बेटी से मिलने नहीं दिया जा रहा। महिला ने उक्स शख्स के शिकंजे से अपनी बेटी को छुड़ाने की गुहार लगाई।

आफताब पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने किया हमला

बता दें कि पिछले दिनों जब आफताब को पुलिस लेकर जा रही थी, तब गुस्साये हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने उसपर हमला कर दिया था। उन्होंने आफताब के 70 टुकड़े करने की धमकी दी। भाजपा समेत तमाम हिंदू संगठन के नेता श्रद्धा मर्डर केस को लव जिहाद से जुड़ा मामला बता रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story