हत्याओं से हिला दिल्ली: हथौड़ा मैन से कांप उठा हर कोई, मिली लाशें ही लाशें

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक वारदात हो गई, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस इलाके में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर हत्या हो गई।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 9:46 AM GMT
हत्याओं से हिला दिल्ली: हथौड़ा मैन से कांप उठा हर कोई, मिली लाशें ही लाशें
X

नई दिल्ली। दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक वारदात हो गई, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस इलाके में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर हत्या हो गई। घर के तीन हत्याएं हो गई, और मृतक महिला के पति का कुछ अता-पता नहीं है, वो फरार हो गया। ऐसे में दिल्ली पुलिस के आधार पर पति की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें... चीन की खूनी रात: भारतीय सेना ने इस तरह सिखाया था सबक, मची जिससे तबाही

हत्या में हथौड़े का ही इस्तेमाल

साथ ही घर में जिस जगह वारदात हुई वहां से एक हथौड़ा मिला। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा कि हत्या में हथौड़े का ही इस्तेमाल किया गया होगा।

दिल्ली के इस इलाके में वारदात के बाद से लोग सहमे हुए हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस पहली नजर में मृतक महिला के पति पर है। पुलिस पति को ही कसूरवार मान कर चल रही है क्योंकि वह घटना के बाद से वह फरार चल रहा है।

ये भी पढ़ें...बारिश का हाई अलर्ट: भयानक तबाही की ओर बढ़ा मौसम, सन्न-गन्न हुए लोग

हिंसक वारदात को कैसे और क्यों अंजाम

स्थानीय पुलिस ने उसको गिरफ्तार करने की कोशिशों को और तेज कर दिया है। पति को पकड़ने के बाद ही इस बात का भी पता चल पाएगा कि ऐसी हिंसक वारदात को कैसे और क्यों अंजाम दिया गया।

फिलहाल इस घटना के बाद पूरे निहाल विहार इलाके में सनसनी फैल गई। सड़कों पर लोगों को हुजून उमड़ गया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने के जल्द से जल्द प्रयास है। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें... मजदूर की मौत: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story