×

मिट्टी में दबी लड़की: खौफनाक मंजर से दहल उठी दिल्ली, पुलिस की भी हालत खराब

नोएडा एक्सटेंशन से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसायटी के पास मिट्टी में दबी हुई एक लड़की का शव मिला है। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 5:51 AM GMT
मिट्टी में दबी लड़की: खौफनाक मंजर से दहल उठी दिल्ली, पुलिस की भी हालत खराब
X
ये मामला नोएडा के बिसरख थाने का है। यहां पुलिस को आशंका हुई है कि लड़की का कत्ल कर लाश को ठिकाने लगाने के इरादों से यहां लाया गया।

नई दिल्ली। दिल्ली से लगे हुए नोएडा एक्सटेंशन से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसायटी के पास मिट्टी में दबी हुई एक लड़की का शव मिला है। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। हालाकिं पुलिस ने लड़की की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस लाश की पहचान कराने की लगातार कोशिशें कर रही है पर अभी तक लाश की पहचान नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें... आतंकियों ने बिछाई लाशें: कई सेना-अधिकारियों की हत्या, दहला देश हाई अलर्ट जारी

मिट्टी के अंदर लाश

असल में ये मामला नोएडा के बिसरख थाने का है। यहां पुलिस को आशंका हुई है कि लड़की का कत्ल कर लाश को ठिकाने लगाने के इरादों से यहां लाया गया और उसके बाद मिट्टी के अंदर लाश को दफना दिया गया। ऐसे में पुलिस को जो लाश दबी मिली है उसकी उम्र 15 साल के आस-पास बताई जा रही है।

जैसे ही खुदाई के दौरान मिट्टी में दबी हुई लाश की खबर मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। हालाकिं जिला पुलिस ने आसपास के इलाकों को और लाश के पास से मिली हुई चीजों की सूचना पड़ोसी ज़िलों से भी शेयर की है। जिससे की ऐसी किसी लड़की की गुमशुदगी दर्ज हुई, तो संभव है कि लाश की पहचान हो पाए।

crime scene फोटो-सोशल मीडिया

वहीं आसपास के थानों में जांच करवाई जा रही है। इसके साथ ही बीते दिनों इस उम्र की लड़कियों की गुमशुदगी की जानकारी लेने के लिए डेड बॉडी की फोटो ही नोएडा से सटे ज़िलों और थानों को भेज दी गई है। जिससे जल्द से जल्द पहचान की जा सके।

ये भी पढ़ें...हत्या से हिला देश: राक्षस पिता का हैवानी रूप, अपने बच्चों को ऐसे उतारा मौत के घाट

Newstrack

Newstrack

Next Story