×

Delhi News: गिरफ्तारी की आशंका! सिसोदिया के समर्थन में सड़कों पर बैठा AAP खेमा, दिल्ली पुलिस की अंतिम चेतावनी

Delhi News: धरने पर बैठे मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह, दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय और विधायक कुलदीप कुमार समेत अन्य नेताओं को दिल्ली पुलिस ने फौरन जगह खाली करने का निर्देश दिया था।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Feb 2023 8:40 AM GMT
AAP workers and Leaders Protesting outside CBI headquarters
X

AAP workers and Leaders Protesting outside CBI headquarters

Delhi News: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई शराब घोटाला मामले में आज पूछताछ कर रही है। इसे लेकर दिल्ली की सियासत गरमाई हुई है। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता सिसोदिया के समर्थन में सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। सीबीआई हेडक्वार्टर के पास धरने पर बैठे परिवहन मंत्री गोपाल राय को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कई और नेताओं को हिरासत में लेने की खबर है।

मिली जानकारी के मुताबिक, धरने पर बैठे मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह, दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय और विधायक कुलदीप कुमार समेत अन्य नेताओं को दिल्ली पुलिस ने फौरन जगह खाली करने का निर्देश दिया था। लेकिन आप नेताओं ने इसे अनसुना कर दिया, जिसके बाद दिल्ली के कैबिनेट मंत्री को हिरासत में ले लिया गया।

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले राजघाट गए सिसोदिया

दिल्ली में सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए हाजिर होने से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज उनके घर पहुंची। सिसोदिया ने अपनी कार के सनरूफ से निकलकर समर्थकों का अभिवादन किया। वे समर्थकों की भीड़ के साथ पहले राजघाट पहुंचे और बापू को नमन किया। इसके बाद तय समय से 15 मिनट की देरी से सीबीआई दफ्तर पहुंचे।

दफ्तर के बाहर आप के कार्यकर्ता जमकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पूछताछ के लिए जाने से पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुद को भगत सिंह का अनुयायी करार देते हुए कहा कि वो तो देश के लिए शहीद हो गए थे, मेरा तो झूठे आरोपों में जेल जाना बहुत छोटी चीज है। बता दें कि मनीष सिसोदिया के अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज उनकी गिरफ्तारी की आशंका जता चुके हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या सत्येंद्र जैन के बाद जेल जाने वाले मनीष सिसोदिया केजरीवाल सरकार के दूसरे मंत्री होंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story