×

Delhi: दिल्ली पुलिस के एसीपी ने खुद को मारी गोली, पत्नी की मौत से थे परेशान

Delhi News: दिल्ली पुलिस के अधिकारी अनिल शर्मा ने अपने निजी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। 55 वर्षीय शर्मा दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में एसीपी के पद पर तैनात थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 Oct 2023 7:12 AM GMT
Delhi ACP commit suicide
X

Delhi ACP commit suicide  (photo: social media )

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से पुलिस के एक बड़े अधिकारी के सुसाइड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के अधिकारी अनिल शर्मा ने अपने निजी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। 55 वर्षीय शर्मा दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में एसीपी के पद पर तैनात थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आननफानन में पुलिस के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक एसीपी के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी की मौत से परेशान थे अनिल शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसीपी अनिल शर्मा की पत्नी का कुछ दिनों पहले 2 अक्टूबर को देहांत हो गया था। जिसके बाद से वे परेशान रहने लगे थे। शर्मा अपनी पत्नी के साथ हजरत निजामुद्दीन के थाना इलाके के भोगल, जंगपुरा स्थित 25 मस्जिद लेन के एक मकान में चौथी मंजिल पर रहते थे। पुलिस ने बताया कि 3 अक्टूबर को अपनी ड्यूटी समाप्त कर रात 9 बजे भोगल स्थित अपने घर लौटे थे। 4 अक्टूबर को पूरे दिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया।

गोली की आवाज सुनकर पड़ोसियों को हुआ शक

4 अक्टूबर की शाम जिस फ्लैट में एसीपी अनिल शर्मा रह रहे थे, वहां से गोली चलने की आवाज आई। घर का दरवाजा अंदर से बंद था लिहाजा पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शर्मा को कई फोन और मैसेज किए, जिसका उन्हें कोई उत्तर नहीं मिला। जिसके बाद पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, जहां उन्हें एसीपी शर्मा मृत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े मिले। उनके सिर से काफी खून बह रहा था और बगल में वो पिस्टल पड़ी थी, जिससे उन्होंने खूद की जान ली। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि इससे पहले तमिलनाडु में भी डीआईजी रैंक के एक पुलिस अधिकारी ने गोली मारकर खूद की जान ले ली थी। जांच में पता चला कि वो लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story