Delhi News: क्रिकेटर की पत्नी के साथ छेड़खानी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

Delhi News: साची ने अपने पोस्ट में बताया था कि एक रात वो जब अपना काम खत्म कर घर लौट रही थी तो रास्ते में कीर्ति नगर के पास दो बाइक सवार लड़कों ने उनका पीछा किया। दोनों लड़कों ने उनकी कार में बेवजह टक्कर मारी।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 May 2023 3:42 PM GMT
Delhi News: क्रिकेटर की पत्नी के साथ छेड़खानी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, ये है पूरा मामला
X
(Pic: Social Media)

Delhi News: क्रिकेटर और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह के साथ दिल्ली में छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। क्रिकेटर ने घटना की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे की तलाश जारी है। साची ने अपने पोस्ट में बताया था कि एक रात वो जब अपना काम खत्म कर घर लौट रही थी तो रास्ते में कीर्ति नगर के पास दो बाइक सवार लड़कों ने उनका पीछा किया। दोनों लड़कों ने उनकी कार में बेवजह टक्कर मारी। साची ने पूरी घटना का वीडियो कैमरे में कैद कर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

साची मारवाह ने अपने इंस्टा ग्राम पोस्ट में घटना की जानकारी देते हुए लिखा था, दिल्ली का एक आम दिन। मैं अपना काम खत्म करके घर लौट रही थी तभी इन लड़कों ने मेरी कार को बार-बार टक्कर मारी। पता नहीं क्यों ये मेरा पीछा कर रहे थे। मैंने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो कहा गया कि आप सुरक्षित घर पहुंच गई हो तो जाने दो। अगली बार नंबर नोट कर लेना। साची ने अपने पोस्ट में दोनों आरपियों की तस्वीर भी पोस्ट की थी।

आगे उन्होंने दिल्ली पुलिस पर तंज कसते हुए कहा कि अगली बार मैं उनका नंबर भी ले लूंगी। धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट वायरल हो गया और दिल्ली पुलिस की फजीहत शुरू हो गई। यूजर्स ने रवैये के लिए पुलिस को जमकर लताड़ लगाई। मामला बढ़ने के बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हुई और एक आरोपी को अरेस्ट किया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ 354, 354डी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story