×

Delhi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, दो पकड़े गए

Delhi News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस के दो शूटरों को पकड़ लिया है, जिनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है। इन पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Dec 2023 4:45 AM GMT (Updated on: 9 Dec 2023 5:25 AM GMT)
Gorakhpur News  (photo: social media )
X

Gorakhpur News  (photo: social media )

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के शूटरों से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग होने की खबर है। घटना दिल्ली के पॉश इलाकों में शामिल वसंत कुंज की है। सुबह-सुबह यह इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। पुलिस ने लॉरेंस के दो शूटरों को पकड़ लिया है, जिनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है। इन पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को वसंत कुंज इलाके में लॉरेंस गैंग के कुछ शूटरों की गतिविधियों के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। पुलिस जब शनिवार सुबह शूटरों को पकड़ने गई तो इसी दौरान उन्होंने फायरिंग कर दी, जिसका जवाब पुलिस की तरफ से भी दिया गया। कई राउंड फायरिंग चलने के बाद आखिरकार पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। गिरफ्तार शूटरों के बारे में फिलहाल अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

एक और गैंग का शूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक और गैंग के शार्पशूटर को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच ने कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के एक शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से दो तमंचे बरामद किए हैं। उस पर हत्या के प्रयास, हत्या और जबरन वसूली के 13 मामले चल रहे हैं।

शुक्रवार को भी पकड़ाए थे लॉरेंस गैंग के शूटर

कल यानी शुक्रवार 8 दिसंबर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया था। दोनों शूटर्स के नाम आकाश और अखिल हैं जो हरियाणा के सोनीपत और चरखी दादरी के रहने वाले हैं। दोनों 3 दिसंबर 2023 को पंजाबी बाग स्थित शिरोमणि अकाली दल के एक पूर्व विधायक के घर पर गोलीबारी करने के आरोपी हैं।

पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों ने लॉरेंस के करीबी गोल्डी बराड़ के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया था। पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा से वाट्सऐप पर वायस मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई थी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story