×

Delhi Accident: हरियाणा के बाद दिल्ली में अनियंत्रित स्कूल बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, बच्चे घायल

Delhi School Accident: आज शुक्रवार की सबह दिल्ली में आईटीओ के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित स्कूल बस ने आगे चल रही स्कूटी और ऑटो चालक को पीछे से टक्कर मार दी।

Seema Pal
Written By Seema Pal
Published on: 12 April 2024 5:36 AM GMT (Updated on: 12 April 2024 6:09 AM GMT)
delhi news
X

Pic - Social Media

Delhi Bus Accident: आज शुक्रवार की सबह दिल्ली में आईटीओ के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। आंध्र स्कूल की बस आईटीओ के पास अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित स्कूल बस ने आगे चल रही स्कूटी और ऑटो चालक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार की मौत की खबर आ रही है। बस में स्कूल के बच्चे भी बैठे थे। हादसे में सवार कई लोगों के घायल होने की जानकारी है।

बस हादसे में स्कूटी सवार की मौत

दिल्ली में लक्ष्मी नगर की ओर से आ रही स्कूल बस आईटीओ के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान बस के आगे चल रही स्कूटी और ऑटो को अनियंत्रित स्कूल बस ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। हादसे के समय स्कूल के बच्चे भी बस में सवार थे। इस हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई है। जबकि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। खबर है कि हादसे में ऑटो व बस ड्राइवर चोटिल हुए हैं। साथ ही बस में बैठे कुछ स्कूल के बच्चों को भी हल्की चोटें आई हैं।

स्कूल बस में बैठे थे बच्चें

सड़क हादसे में आंध्रा स्कूल की प्राइवेट बस ने स्कूटी को टक्कर मारी। इस बस में स्कूल के बच्चे भी थे। बस स्कूल के बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। बताया जा रहा है कि स्कूल बस तेज रफ्तार में आ रही थी। इस स्कूल बस में स्कूल से जुड़ी कोई जानकारी नहीं लिखी है। स्कूल बस का रंग भी पीला न होकर सफेद था। ऐसे में स्कूल बस की व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। स्कूल द्वारा स्कूली बच्चों के आवागमन के लिए बस की उचित व्यवस्था नहीं की गई।

एक दिन पहले हुआ था बड़ा हादसा

एक दिन पहले हरियाणा में भीषण सड़क हादसा हुआ था। हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना में गुरुवार की सुबह प्राइवेट स्कूल बस पलट गई थी। इस हादसे में स्कूल के 6 बच्चों की मौत हो गई जबकि 22 बच्चे घायल हुए हैं। इनमें दो बच्चों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे के बाद स्कूल के प्रिंसिपल, स्कूल सचिव और बस ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जांच में सामने आया है कि हादसे के समय बस ड्राइवर नशे की हालत में था।

Seema Pal

Seema Pal

Content Writer

Seema Pal is a Journalist and former Anchor. As Author, She is produced a good content. She has 4 years of experience in Media as news writer. Along with entertaining, She has a good grip in politics

Next Story