×

कलयुगी बेटा इतना हैवान: मां को मारा जोरदार थप्पड़, हो गयी मौत

दिल्ली में एक बेटे ने अपनी माँ को सरेआम जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बेटे ने इतनी जोर थप्पड़ मारा की मां की मौत हो गयी। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Shivani
Published on: 16 March 2021 5:33 PM GMT
कलयुगी बेटा इतना हैवान: मां को मारा जोरदार थप्पड़, हो गयी मौत
X

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बेटे की निर्दय बर्ताव और हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जान मां बेटे का रिश्ता ही शर्मसार हो जाये। यहां एक बेटे ने अपनी माँ को सरेआम जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बेटे ने इतनी जोर थप्पड़ मारा की मां की मौत हो गयी।

बेटे ने मां को मारा थप्पड़

मामला दिल्ली के बिंदापुर इलाके का है। यहां एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी। जिसकी जानकारी दिल्ली पुलिस पीसीआर को दी गयी।

ये भी पढ़ेँ- मार्च से लॉकडाउन फिर! एक साल पहले जैसे बने हालात, पीएम कर सकते है बड़ा एलान

मां की एक थप्पड़ में हो गयी मौत

बताया जा रहा है कि सुधारा नाम की एक महिला ने पुलिस को कॉल कर के जानकारी दी कि बिंदापुर इलाके में झगड़ा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

Delhi Son Slapped Mother Died Due over parking Dispute Capture in CCTV

पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

पता चला कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला अवतार कौर से पार्किंग को लेकर कहासुनी हुई थी, लेकिन जबतक पुलिस वहां पहुंची तक तक आपस में मामला सुलझा लिया गया था। इसपर पुलिस वापस लौट गई।

ये भी पढ़े-सड़क किनारे बने धार्मिक स्थलों की लिस्ट तैयार, हटाने का काम जल्द होगा शुरू

कलयुगी बेटे ने किया रिश्ता शर्मसार

हालांकि पुलिस के जाने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली बुजुर्ग महिला अवतार कौर से ऊपर के फ्लोर पर रहने वाले उसके बेटे-बहु से फिर बहस होने लगी।

सीसीटीवी में कैद हुई बेटे की हैवानियत

अवतार कौर और उसके बेटे रणबीर के बीच पार्किंग को लेकर झगड़ा हो रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ लगते ही उसकी बुजुर्ग मां जमीन पर गिर गईं। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली पुलिस ने बेटे के खिलाफ दर्ज किया केस

ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Shivani

Shivani

Next Story