×

Delhi News: फिल्म पठान के गाने पर DU के प्रोफेसर्स ने किया डांस, शाहरुख खान ने बोली बड़ी बात...

Delhi News: दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज के छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टूडेंट्स और टीचर्स साथ में पठान मूवी के गाने पर झूमते नज़र आ रहे हैं। उनके स्टेप्स इतने पॉपुलर हुए कि किंग खान ने ट्वीट करके उन्हें शुक्रिया अदा किया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Feb 2023 7:35 AM GMT (Updated on: 22 Feb 2023 8:05 AM GMT)
Delhi University Dance Step
X

Delhi University Dance Step (Photo: Social Media)

Delhi News: कॉलेज के डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स द्वारा इंस्टाग्राम एकाउन्ट से शेयर किए गए वीडियो में 'झूमे जो पठान' पर छात्राएं एक साथ स्टेप्स डांस करती नज़र आ रहीं हैं, वहीं इस दौरान कुछ टीचर्स भी वहां पहुंच गईं। टीचर्स ने जो किया वो देख सब हैरानी में पड़ गए, साड़ी पहनी हुईं कॉमर्स स्ट्रीम की महिला टीचर्स वहां छात्राओं के साथ झूमने लगीं। उन्होंने बखूबी स्टूडेंट्स का साथ दिया और सबने साथ में बेहतरीन डांस परफॉरमेंस दी। यह वायरल वीडियो इतना पापुलर हुआ की अब शाहरुख खान का इस पर रिएक्शन आया है।

ट्वीट में ये कहा शाहरुख़ खान ने...

बता दें कि किंग खान खुद कभी दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र रह चुके हैं। उन्होंने 21 फरवरी को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया। ट्वीट में उन्होंने कॉलेज के शिक्षकों को ‘शैक्षिक रॉकस्टार’ कहा। किंग खान ने लिखा, ‘कितने भाग्यशाली हैं कि हमारे पास शिक्षक और प्रोफेसर हैं, जो हमें पढ़ा सकते हैं और हमारे साथ मस्ती भी कर सकते हैं। शैक्षिक रॉकस्टार हैं सभी।’ यह वीडियो 852k से अधिक बार देखने और 59k लाइक्स का आंकड़ा पार कर चुका है।


चर्चा में रही पठान, खूब की कमाई

शाहरुख खान यशराज फिल्म्स-निर्मित पठान फिल्म के एक गाने को लेकर खूब विवाद हुआ था। कुछ हिंदूवादी संगठनों ने कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किए थे, जबकि इसको लेकर बायकॉट गैंग भी सक्रिय था, यह फिल्म पिछले महीने ही रिलीज हुई थी और अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सिद्धार्थ आनंद-निर्देशित शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम कर भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, तो वहीं दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म में सलमान खान, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया का रोल भी था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story