×

Building Collapse in Delhi: दिल्ली में देखते ही देखते भरभराकर गिरी पांच मंजिला इमारत, चारों ओर हड़कंप

Building Collapse in Delhi: दिल्ली के विजय पार्क एरिया होली के दिन उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक पांच मंजिला इमारत भरभरा कर सड़क की तरफ गिरा गया।

aman
Written By aman
Published on: 8 March 2023 10:58 AM GMT (Updated on: 8 March 2023 11:20 AM GMT)
Building Collapse in Delhi
X

Building Collapse in Delhi (Social Media)

Building Collapse in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के विजय पार्क एरिया होली के दिन यानी बुधवार (08 मार्च) उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक पांच मंजिला इमारत भरभरा कर सड़क की तरफ गिरा गया। इस हादसे में फ़िलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। घटना स्थल के आस-पास के सभी रास्तों को एहतियातन बंद कर दिया गया। इस तरफ से वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। मलबे हटाने का काम जारी है।

अच्छी बात ये रही कि मकान गिरने के दौरान सड़क पर कोई गाड़ी या अन्य वाहन नहीं गुजर रहे थे। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। कई लोगों की जान जा सकती थी। इस बीच इमारत गिरने का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो तेजी से वायरल हो रहा है। मकान गिरने का वीडियो देख आप सहम जाएंगे।

29 सेकंड का वीडियो, हो रहा वायरल

दिल्ली के विजय पार्क में मकान के भर-भराकर गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो 29 सेकंड का है। जिसमें पांच मंजिला मकान को महज 4 सेकंड के भीतर में जमींदोज होता देखा जा सकता है। घर के गिरते ही मौके पर मौजूद लोग जान बचाने के लिए जहां-तहां भागते नजर आ रहे हैं। अचानक मकान गिरने से आस-पास के घर, दुकान और गाड़ियां चपेट में आ गए। इस हादसे से अब तक कितने का नुकसान हुआ इसका आंकलन अभी नहीं हो पाया है। अभी तक किसी अधिकारी ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

मकान गिरने के कारणों का पता लगाया जा रहा

इसी हादसे का एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है। एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है। भीड़ को हटाने के प्रयास कर रही है। पुलिस मलबे वाली जगह से लोगों को दूर रहने के लिए कटी नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलाके से मलबा साफ करने में अभी समय लगेगा। जबकि, मकान गिरने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story