TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Delhi Viral Video: क्या बन गई दिल्ली, महिला ने रिक्शा चालक का पकड़ा प्राइवेट पार्ट, लोग बनाते रहे वीडियो

Delhi Viral Video: वायरल वीडियो में युवती को रिक्शा चालक के कंधे पर अपना सिर रखे हुए देखा जा सकता है और वह उसे गलत तरीके से छूते हुए प्राइवेट पार्ट पकड़ रही है। जबकि आदमी रिक्शा के बगल में खड़ा हुआ है।

Jugul Kishor
Published on: 16 Oct 2023 4:56 AM GMT
Delhi Viral Video
X
महिला ने  रिक्शा चालक के साथ की अश्लील हरकत (सोशल  मीडिया)

Delhi Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो काफी आपत्तिजनक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती एक रिक्शा चालक को गलत तरीके से छू रही है। रास्ता चल रही है, और लोग आ जा रहे हैं। लेकिन रिक्शे के ऊपर बैठी युवती को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। युवती रिक्शा चालक यहां-वहां आपत्तिजनक जगहों पर छू रही है। वायरल वीडियो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है। हालांकि अभी वायरल वीडियो पर पुलिस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

वायरल वीडियो में युवती को रिक्शा चालक के कंधे पर अपना सिर रखे हुए देखा जा सकता है और वह उसे गलत तरीके से छूते हुए प्राइवेट पार्ट पकड़ रही है। जबकि आदमी रिक्शा के बगल में खड़ा हुआ है। दोनों आपस में बातचीत भी कर रहे हैं। कार के अंदर बैठे कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जानें सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा?

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @stormiismykid नाम एकाउंट से अपलोड किया गया है। सोशल मीडिया पर अब कुछ यूजर युवक के पक्ष में खड़े नजर आ रहे है तो कुछ महिला को लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अब महिला को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, क्योंकि भारत में महिलाओं के लिए पुरुषों के साथ बलात्कार या छेड़छाड़ करना कानूनी है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जरा सोचिए अगर इस वीडियो में रोल रिवर्स कर दिए जाएं तो आदमी की लिंचिंग कर दी जाती। यूजर ने लिखा कुछ लोग लिख रहें, she is drunk , मैडम को जस्टिफाई करने का यह कोन सा तरीका है, क्या नशे में होने पर कुछ भी करने की इजाजत होती है, क्या नशे में सच में ऐसा होता है, तो जवाब है नहीं, नशे में इंसान क्या करता इसका पता होता है, जैसे किसी रेप को जस्टिफाई नहीं कर सकते की रेपिस्ट नशे में था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story