×

पत्नी संग ताजमहल देखने पहुंचे डेनमार्क के पीएम, बताया- दुनिया की खूबसूरत इमारत

अपनी खूबसूरती के लिए विश्वभर में मशहूर ताजमहल को देखने के लिए डेनमार्क के प्रधानमंत्री आगरा पहुंचे। डेनमार्क के प्रधानमंत्री लोक्के रोस्मुसेन अपनी पत्नी सोलरुन के साथ रविवार सुबह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Jan 2019 8:45 AM GMT
पत्नी संग ताजमहल देखने पहुंचे डेनमार्क के पीएम, बताया- दुनिया की खूबसूरत इमारत
X

नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती के लिए विश्वभर में मशहूर ताजमहल को देखने के लिए डेनमार्क के प्रधानमंत्री आगरा पहुंचे। डेनमार्क के प्रधानमंत्री लोक्के रोस्मुसेन अपनी पत्नी सोलरुन के साथ रविवार सुबह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे।

यह भी पढ़ें.....ऐतिहासिक फैसला: इस बार कुंभ में होगी कैबिनेट मीटिंग, मंत्री लगायेंगे संगम में डुबकी

इस दौरान ताजमहल की सुंदरता और मोहब्बत का इतिहास जानकर दोनों काफी इमोशनल भी नजर आए। इस दौरान ताजमहल और आगरा किला आम पर्यटकों के लिए करीब दो घंटे तक बंद रहा।

यह भी पढ़ें.....CBI ने चर्चित व्यापम घोटाला में 26 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

घने कोहरे में ताज देखने पहुंचे डेनमार्क के प्रधानमंत्री ने जब ताज का दीदार किया। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ ताजमहल परिसर में फोटो सेशन भी काफी देर तक कराया। पति- पत्नी दोनों इस दौरान ताजमहल की खूबसूरती के कायल दिखे। वे करीब आधे घंटे तक ताज में रुके। उन्होंने ताजमहल को दुनिया की सबसे खूबसूरत इमारत बताया। इस दौरान उनके साथ प्रतिनिधिमंडल के सदस्य भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें.....ऐसे हुई थी मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी की मौत, हुई थी ये गंभीर बीमारी

लॉर्स लोएक रासमुसेन ने विजिटर बुक में ताजमहल को दुनिया की खूबसूरत इमारत लिखा। इसके बाद डेनमार्क के प्रधानमंत्री आगरा किला के लिए रवाना हो गए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story