×

बड़ी खुशखबरी: दूल्हा-दुल्हन की लगी लॉटरी, अब मंडप में आएंगे ऐसे नजर

शादी करने वाले दूल्हा और दुल्हनों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि शादी करने वाले जोड़े के लिए डिजायनर और ट्रेंडी लुक में मास्क बनाये जा रहे हैं।

SK Gautam
Published on: 23 Jun 2020 1:57 PM GMT
बड़ी खुशखबरी: दूल्हा-दुल्हन की लगी लॉटरी, अब मंडप में आएंगे ऐसे नजर
X

आशुतोष त्रिपाठी

लखनऊ: कहते हैं फैशन कभी नहीं रुकता, और ये सच भी है, जब एक तरफ कोरोना जैसी महामारी पूरे देश में लगातार बढ़ रही है तो वहीं दूसरी डिजायनर मास्क की भी मांग तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में शादी करने वाले दूल्हा और दुल्हन के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि शादी करने वाले जोड़े के लिए डिजायनर और ट्रेंडी लुक में मास्क बनाये जा रहे हैं।

आपकी जोड़ी दीपिका और रणबीर जैसी सुन्दर लगेगी

मास्क में सोने से लेकर चांदी तक का काम किया जा रहा है, अगर आपका बजट ज्यादा महंगा मास्क लेने का नहीं है, तो जोड़े के लिए किफायती दामों में भी मास्क बनाये गए हैं। इन मास्क की खासियत से है कि इनको पहनने के बाद आपकी जोड़ी दीपिका और रणबीर जैसी सुन्दर लगेगी । इन डिजायनर मास्क की कीमत 1000 रूपए से शुरू होकर 20000 तक है।

मास्क बना फैशन

कोरोना वायरस पूरे देश में तेजी से अपने पाँव पसार रहा है, ऐसे में मास्क हमारी ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा बन गया है। अब कोई भी बिना मास्क के आपको नहीं दिखेगा। घर से निकलते वक्त हो सकता है इंसान दूसरे जरुरी सामान भूल भी जाए लेकिन मास्क पहनना नहीं भूलता। अगर वह बिना मास्क के घर से बाहर निकलता है तो उसपर जुर्माना भी लग सकता है।

ये भी देखें: नक्शा विवाद: नेपाल के समर्थन में मनीषा कोइराला, जमकर हुईं ट्रोल

लॉकडाउन के वक्त मास्क के लिए लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब मास्क काफी आसानी से मिलने लगे हैं। अब मार्केट में डिजायनर मास्क की मांग बढ़ने लगी है, धीरे धीरे मास्क ने फैशन का रूप ले लिया है।

महिलाओं को पसंद हैं मैचिंग मास्क

अगर हम महिलाओं की बात करें तो ज्यादातर महिलाएं सबकुछ मैचिंग पहनने का शौक रखती है, ऐसे में अब अब कपडे सिलवाते समय महिलायें मैचिंग मास्क भी बनवा रही है।

ये भी देखें: ”अब ‘इंटेलीजेंट लाइट्स’ का जमाना है”, जानिए इसके बारे में

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

SK Gautam

SK Gautam

Next Story