×

मोदी के मंत्री बोले- भारत फिर कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक

Rishi
Published on: 21 Jan 2018 4:50 PM GMT
मोदी के मंत्री बोले- भारत फिर कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक
X

इंदौर : पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मेद्र प्रधान ने यहां रविवार को पाकिस्तान द्वारा बार-बार किए जा रहे संघर्ष-विराम उल्लंघन के सवाल पर कहा कि पाकिस्तान अगर बाज नहीं आया, तो सर्जिकल स्ट्राइक दूसरी बार भी हो सकती है। इंदौर में आयोजित साइक्लोथन में हिस्सा लेने आए प्रधान ने साइकिल भी चलाई।

ये भी देखें :सर्जिकल स्ट्राइक पर आया नया वीडियो, शक करने वाले मांगे माफी- अधिकारी

संवाददाताओं के सवाल पर प्रधान ने कहा, "पाकिस्तान लगातार उकसावे की कार्रवाइयां कर रहा है, इन परिस्थितियों में दूसरी बार भारत सर्जिकल स्ट्राइक करे तो इससे इनकार नहीं किया जा सकता।"

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा आयोजित साइक्लोथन में हिस्सा लेने आए प्रधान ने लोगों से आग्रह किया कि वे साइकिल का भी इस्तेमाल करें। इस साइक्लोथन में 30 हजार से ज्यादा साइकिल चालकों ने हिस्सा लिया।

इस साइक्लोथन में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी हरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए थे, जो साफ संदेश दे रही थी कि पर्यावरण की रक्षा करें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story