दिग्विजय का गंभीर आरोप, कहा- कमलनाथ सरकार को गिराना चाहती है BJP

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता का कहना है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को बीजेपी अस्थिर करना चाहती है।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Jan 2019 2:40 PM GMT
दिग्विजय का गंभीर आरोप, कहा- कमलनाथ सरकार को गिराना चाहती है BJP
X

रांची: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस नेता का कहना है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को बीजेपी अस्थिर करना चाहती है।

यह भी पढ़ें.....यूपी: मुंह से ‘ठांय-ठांय’ करने वाले दारोगा घायल, बदमाशों ने मारी गोली

'बीजेपी के नेता विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगे हैं'

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के नेता विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश कर रहे हैं जो शिवराज सिंह सरकार में मंत्री रहे हैं। दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी को विपक्ष की भूमिका पच नहीं रही है इसलिए वह हॉर्स ट्रेडिंग में लगी है और इसके जरिए सत्ता पर वापस कब्जा जमाना चाहती है।

यह भी पढ़ें.....अयोध्या के बाद काशी से राममंदिर आंदोलन की तैयारी में शिवसेना, फरवरी में आएंगे उद्धव ठाकरे

शिवराज पर किया पलटवार

दिग्विजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह के आरोपों पर कहा कि उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को कटघरे में खड़ा किया है, क्योंकि उन्होंने ही बहुमत के आधार पर कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई थी।' बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने यह आरोप लगाया था कि कलमनाथ सरकार के पास बहुमत नहीं है।

यह भी पढ़ें.....पुरानी पेंशन बहाली को लेकर महा हड़ताल का ऐलान, 21 जनवरी से आंदोलन शुरू

बीजेपी के इन नेताओं पर लगाया आरोप

कांग्रेस के नेता ने कहा कि शिवराज सरकार में मंत्री रहे बीजेपी नेता कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश में लगे हैं। उन्होंने नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह का नाम लेकर कहा, 'ये लोग निर्दलीय और एसपी-बीएसपी विधायकों को खरीदने की कोशिश में हैं। कांग्रेस के भी कुछ विधायकों को लालच देने की कोशिश हो रही है। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता विधायकों को दस से पच्चीस करोड़ तक का ऑफर दे रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story