कश्मीरी नागरिक की मौत पर संबित पात्रा ने किया ट्वीट, भड़क गईं ये एक्ट्रेस

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पाकिस्तान की ओर से सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया गया। इस हमले में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। वहीं एक 60 वर्षीय…

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पाकिस्तान की ओर से सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया गया। इस हमले में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। वहीं एक 60 वर्षीय नागरिक की मौत भी हो गयी। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। ये तस्वीरें काफी विचलित करने वाली हैं। दरअसल मृतक की डेड बॉडी पर उनका पोता बैठा हुआ हर चीज से अनजान नजर आ रहा था।

ये भी पढ़ें: 34 साल बड़े शख्स से हो रही थी 14 साल के युवती की शादी, फिर हुआ ऐसा

भड़क गईं दीया मर्जा

इस तस्वीर को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मर्जा को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह संबित पात्रा पर भड़क गईं।

ये भी पढ़ें: कावड़ यात्रा को लेकर बैठक, जिलाधिकारी ने दिया ये सख्त आदेश

शुरू हुआ ट्विटर वार

दरअसल संबित ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा- पुल्तिजर लवर्स? संबित के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा भड़क गयीं। दिया ने लिखा, क्या आपके अंदर थोड़ी सी भी संवेदना बची हुई है?

संबित पात्रा ने लिखी ये बात

जिसके बाद से दिया मिर्जा और संबित पात्रा में ट्विटर वार शुरू हो गया। दीया मिर्जा के ट्वीट का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने लिखा, ‘मैडम आपको इस समय एक प्लेकार्ड पकड़ना चाहिए जिसमें लिखा होगा, ‘मैं पाक द्वारा समर्थित कश्मीर में जिहाद पर शर्मिंदा हूं।’ लेकिन आप सभी सेलेक्टिव हैं और आप ऐसा नहीं करेंगी।’

ये भी पढ़ें: अब KGMU ने भी माना कोरोना मरीजों के इलाज में ये दवा है कारगार

संबित के ट्वीट का जवाब…

दीया ने भी संबित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि संवेदनाएं कभी भी सेलेक्टिव नहीं होती हैं। या तो वे आपके पास होती हैं या फिर नहीं। किसी भी बच्चे को इस तरह के दर्द और भयावहता से नहीं गुजरना चाहिए जैसा इस बच्चे के साथ हुआ है। आप अपनी पॉलिटिक्स करनी बंद कीजिए और मैं आपको अपना सपोर्ट दूंगी। फिर चाहे मेरे हाथों में प्लेकार्ड हो या नहीं।

इसलिए था ये कटाक्ष

दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि संबित पात्रा का ये ट्वीट पुल्तिजर अवॉर्ड पाने वाले जर्नलिस्ट्स को लेकर कटाक्ष था। इन जर्नलिस्ट्स ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद वहां के हालातों को लेकर कई तस्वीरें जारी की थी, जिसके लिए उन्हें प्रतिष्ठित पुल्तिजर अवॉर्ड 2020 से नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें: देखें मुस्लिम महिलाएं: यहां की सरकार जबरन करा रही ये गंदा काम, सामने आई करतूत

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App