×

जानिए क्यों महिला ने गुस्से में पकड़ी केजरीवाल की शर्ट? आगे हुआ ये, देखें वीडियो

2019 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को करारी हार मिली थी। आम आदमी पार्टी का खाता भी नहीं खुला।  इससे चोट खाए अरविंद केजरीवाल ने अभी से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

Aditya Mishra
Published on: 8 Jun 2019 4:45 PM GMT
जानिए क्यों महिला ने गुस्से में पकड़ी केजरीवाल की शर्ट? आगे हुआ ये, देखें वीडियो
X

नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को करारी हार मिली थी। आम आदमी पार्टी का खाता भी नहीं खुला। इससे चोट खाए अरविंद केजरीवाल ने अभी से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2020 में होगा। लेकिन केजरीवाल सरकार अभी से एक्शन में दिख रही है। इसके लिए केजरीवाल सरकार ने मास्टर स्ट्रोक खेला है। आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाओं के लिए फ्री सफर का ऐलान किया है। इस योजना की घोषणा कुछ दिन पहले की गई थी। योजना का लाभ दो तीन महीने बाद मिलेगा।

ये भी पढ़ें...मनोज तिवारी ने कहा- हार के डर से केजरीवाल ने किया ऐलान

महिलाओं ने केजरीवाल का किया विरोध

हालांकि, केजरीवाल सरकार की यह खासियत रही है कि किसी भी योजना को लागू करने के लिए जनता से राय लेती है। इस योजना को भी लागू करने के लिए केजरीवाल घर-घर जाकर लोगों से राय ले रहे हैं। पिछले दिनों मनीष सिसोदिया डीटीसी बसों में जाकर लोगों से राय पूछा था।



इस दौरान अरविंद केजरीवाल साउथ दिल्ली के लोगों की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। लेकिन उन्हें बहुत ही भयावह स्थिति का सामना करना पड़ा। मुफ्त यात्रा के सवाल पर लोगों ने केजरीवाल का विरोध करना शुरू कर दिया। एक महिला ने केजरीवाल की शर्ट तक पकड़ ली।

ये भी पढ़ें...केजरीवाल के हारने की खुशी में यहां हुआ भंडारा? वायरल हो रही ये फोटो

बिजली, पानी के सवाल पर बुरे फंसे केजरीवाल

बिजली और पानी की कीमत में कमी का गुणगान करने वाले अरविंद केजरीवाल को इन्हीं दो मुद्दों पर विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द उनके इलाके में समस्या का समाधान किया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से पूछा कि फ्री मेट्रो में सफर करना सरकार की यह योजना महिलाओं के लिए फायदेमंद है या नहीं। इस पर महिलाओं ने अच्छी प्रतिक्रिया दी, लेकिन मालवीय नगर इलाके में ही एक महिला ने केजरीवाल की शर्ट पर हाथ डाल दिया

है।

ये भी पढ़ें...विजेंद्र गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया मानहानि का केस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story