×

बंगाल के डाक्टर ममता से बात तो करना चाहते हैं लेकिन इस शर्त पर

पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन कर रहे बंगाल के डॉक्टर ने रविवार को अपने रुख में नरमी दिखाते हुए बैठक का स्थान तय करने का निर्णय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर छोड़ दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह बैठक मीडिया की मौजूदगी में हो तथा इसकी रिकॉर्डिंग की जाए

राम केवी
Published on: 17 Jun 2019 4:28 AM GMT
बंगाल के डाक्टर ममता से बात तो करना चाहते हैं लेकिन इस शर्त पर
X
बंगाल के डॉक्टर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन कर रहे बंगाल के डॉक्टर ममता बनर्जी से बात करने को तैयार हो गए हैं। बैठक का स्थान तय करने का निर्णय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर छोड़ दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह बैठक मीडिया की मौजूदगी में हो तथा इसकी रिकॉर्डिंग की जाए।

मुख्यमंत्री ने राज्य सचिवालय के बगल में स्थित एक सभागार में सोमवार को बैठक करने पर सहमति जताई है। राज्य सरकार के सूत्र का भी कहना है कि मुख्यमंत्री सोमवार को बैठक करने पर राजी हुई हैं। हमने प्रत्येक मेडिकल कॉलेज अस्पताल से दो प्रतिनिधियों को बुलाया है।

पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी ने की डॉक्टरों से काम पर वापस आने की अपील

हालांकि मामला बैठक स्थल के भीतर मीडिया की मौजूदगी पर अटक गया है। बैठक या तो सभागार में हो सकती है या मुख्यमंत्री के कार्यालय में। यह संदेश जूनियर डॉक्टरों तक पहुंचा दिया है।

इस से पहले ममता बनर्जी ने प्रदर्शनकारियों को बंद कमरे में बैठक के लिये आमंत्रित किया था, लेकिन उन्होंने उनकी इस पेशकश को ठुकरा दिया था।

बैठक बंद कमरे में नहीं खुले में हो

बंगाल के डॉक्टर कहते हैं कि हम लोग इस गतिरोध को दूर करने के इच्छुक हैं। हम मुख्यमंत्री के साथ उनकी पसंद की जगह पर बैठक के लिये तैयार हैं, लेकिन बैठक बंद कमरे में नहीं बल्कि मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में खुले में होनी चाहिए।

प्रवक्ता ने कहा कि राज्य के सभी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पतालों से प्रतिनिधि बैठक में शामिल हो सकें, इसके लिये बैठक स्थल पर पर्याप्त जगह होनी चाहिए। इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने जोर दिया था कि मुख्यमंत्री एनआरएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल आयें।

राम केवी

राम केवी

Next Story