×

डॉनल्ड ट्रंप जूनियर- मैं भारतीय मीडिया से प्रेम करता हूं, वे बहुत सौम्य और अच्छे हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपने देश की मीडिया पर पूर्वाग्रह के आरोप लगाते रहे हैं। उनके बेटे डॉनल्ड ट्रंप जूनियर ने अब अमेरिकी मीडिया को 'आक्रामक और क्रूर' करार देते हुए भारतीय मीडिया की सराहनाल तारीफ की है।

priyankajoshi
Published on: 24 Feb 2018 8:25 AM GMT
डॉनल्ड ट्रंप जूनियर- मैं भारतीय मीडिया से प्रेम करता हूं, वे बहुत सौम्य और अच्छे हैं
X

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपने देश की मीडिया पर पूर्वाग्रह के आरोप लगाते रहे हैं। उनके बेटे डॉनल्ड ट्रंप जूनियर ने अब अमेरिकी मीडिया को 'आक्रामक और क्रूर' करार देते हुए भारतीय मीडिया की सराहनाल तारीफ की है।

ट्रंप जूनियर ने कहा कि भारतीय मीडिया 'सौम्य और अच्छा' है। यहां ग्लोबल बिजनस समिट में शुक्रवार को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं भारत के इतिहास में ऐसा पहला व्यक्ति हूं, जो यह कहता है कि मैं भारतीय मीडिया से प्यार करता हूं। वे बहुत सौम्य और अच्छे हैं।'

उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कहता रहा हूं कि भारतीय बहुत मेहनत के बाद भी मुस्कराते रहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं यहां पहली बार नहीं आया हूं। मैं 10 साल बाद यहां आया हूं। इसलिए हर कोई जानता है कि मैं क्या कहना चाहता हूं। लेकिन, इस पर वॉशिंगटन पोस्ट ने अगले दिन लिखा था, 'डॉनल्ड ट्रंप जूनियर गरीब लोगों को पसंद करते हैं, क्योंकि वे मुस्कुराते हैं।'

हालांकि, राजनीतिक मसलों पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए ट्रंप जूनियर ने कहा, 'मैं यहां राजनीतिज्ञ के तौर पर नहीं, बल्कि बिजनसमैन के तौर पर आया हूं।' यही नहीं चीन को लेकर भी उन्होंने यह कहते हुए कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि उनका फोकस भारत है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story