खूंखार आतंकी छूटे: अलर्ट पर है सेना, हाफिज सईद संग रच रहे साजिश

सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, एफएटीएफ की कार्रवाई के डर से आतंकी समूहों के जिन गुर्गों को जेलों में बंद कर रखा था अब उन्‍हें कोरोना वायरस के खतरे का हवाला देकर आजाद कर दिया है।

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस से त्राही-त्राही मची हुई है। वहीं पाकिस्‍तान में आतंकी समूहों की इस महामारी को उपहार समझ रखा है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, एफएटीएफ की कार्रवाई के डर से आतंकी समूहों के जिन गुर्गों को जेलों में बंद कर रखा था अब उन्‍हें कोरोना वायरस के खतरे का हवाला देकर आजाद कर दिया है। पाकिस्‍तान ने खुद को एफएटीएफ द्वारा ब्‍लैकलिस्‍ट किए जाने से बचने के लिए इन खतरनाक आतंकियों को जेल में डाल दिया था।

ये भी पढ़ें… 5 करोड़ लोगों का मिला विश्वास, Newstrack ने बनाया एक और रिकॉर्ड

आतंकी हमलों की साजिश रच रहे

सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, लश्कर प्रमुख हाफिज सईद समेत ये आतंकी अब अपने घरों में आराम से रह रहे हैं और आतंकी हमलों की साजिश रच रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते महीने पंजाब सीएम ने ट्वीट कर बताया था कि लाहौर जेल के लगभग 50 कैदी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

इन हालातों में पाकिस्तानी आतंकवादियों को आजाद किए जाने के लिए एक एंटीबायोटिक दवा का काम किया। एफएटीएफ ने पाकिस्‍तान को बिना कोई राहत दिए अभी ग्रे लिस्‍ट में रखा है। इसके साथ ही आतंकवादी समूहों की फंडिंग के मामले पर एफएटीएफ की समीक्षा बैठक है।

ये भी पढ़ें… करोड़ों खातों में 500 रुपए: इस हिसाब से जाना होगा बैंक, नहीं तो भारी भुगतान

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App