×

केरल के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी, खुद को बताया आरएसएस कार्यकर्ता

Manoj Dwivedi
Published on: 7 Jun 2018 8:54 AM GMT
केरल के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी, खुद को बताया आरएसएस कार्यकर्ता
X

दुबई: दुबई में रह रहे एक भारतीय शख्स ने केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की हत्या करने की धमकी दी है, जिसके चलते उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया। खलीज टाइम्स ने गुरुवार को बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के समर्थक कृष्णकुमार एस.एन. नायर ने फेसबुक वीडियो में कहा कि वह अपने इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए जल्द केरल आएगा।

उसने चार मिनट के वीडियो में कहा, "मैं आरएसएस का पूर्व कार्यकर्ता हूं। मैं फिर से सक्रिय होने जा रहा हूं। मैं यहां अपनी नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं और केरल लौट रहा हूं। मैं दुबई में रह रहा हूं। मैं हत्या के मकसद से दो-तीन दिनों में केरल में होऊंगा। मैं इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि मेरे जीवन का अंत कैसे होगा। अगर हमने किसी शख्स की हत्या करने का फैसला किया है तो फिर हमें इस काम को पूरा करने की जरूरत है।"

अमित शाह से चंडीगढ़ में मिले शिरोमणि अकाली दल के नेता और पंजाब के पूर्व CMत्री प्रकाश सिंह बादल

नायर जो अबूधाबी स्थित टारगेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में रिगिंग सुपरवाइजर के पद पर काम करता था, उसने विजयन के लिए अपशब्दों को भी इस्तेमाल किया और उनकी जाति पर भी टिप्पणी की। भड़काऊ पोस्ट करने पर उसे बुधवार को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निकाल दिया गया।

नायर ने बुधवार को माफी मांगते हुए कहा, "मैंने अपनी नौकरी गंवा दी। मैं किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा आरएसएस का समर्थक बना रहूंगा। मैं पिनरई विजयन और सभी राजनेताओं से माफी मांगता हूं।"

Manoj Dwivedi

Manoj Dwivedi

MJMC, BJMC, B.A in Journalism. Worked with Dainik Jagran, Hindustan. Money Bhaskar (Newsportal), Shukrawar Magazine, Metro Ujala. More Than 12 Years Experience in Journalism.

Next Story