×

ट्रंप के दौरे से राजधानी के इन रास्तों में लगेगा जाम, पब्लिक को होगी दिक्कत

ट्रंप का आज भारत दौरे का दूसरा दिन है। नई दिल्ली स्थित हैदराबाद हाउस में पीएम मोदी और ट्रंप के बीच सुबह 11: 30 द्विपक्षीय वार्ता होगी।

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2020 3:45 AM GMT
ट्रंप के दौरे से राजधानी के इन रास्तों में लगेगा जाम, पब्लिक को होगी दिक्कत
X

नई दिल्ली: दो दिन की भारत यात्रा पर ट्रंप सोमवार को ही आ गए और अपने अहमदाबाद में अपने भाषण से सबका दिल जीत लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच आज मंगलवार को विस्तृत बातचीत होगी। ट्रंप का आज भारत दौरे का दूसरा दिन है। नई दिल्ली स्थित हैदराबाद हाउस में पीएम मोदी और ट्रंप के बीच सुबह 11: 30 द्विपक्षीय वार्ता होगी।

जिस वजह से दिल्ली में ट्रैफिक काफी तगड़ा लगने वाला है। दिल्ली में ट्रैफिक के हालात वैसे ही ठीक नहीं हैं ऐसे में लोगों को और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:राष्ट्रपति ट्रंप आज राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे

राजधानी के ट्रैफिक पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर डोनल्ड ट्रंप के सुरक्षा इंतजामों के चलते ट्र्रैफिक का डायवर्जन किया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि 24 फरवरी की शाम से दिल्ली-गुरुग्राम रोड (NH 48), धौला कुआं, चाणक्यपुरी, एसपी मार्ग और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के आस-पास के इलाकों में ज्यादा ट्रैफिक रह सकता है।

इन रास्तों पर रहेगा जाम

इसके साथ ही आज चार बजे से मोती बाग, इंडिया गेट, आईटीओ के आस-पास का इलाके और दिल्ली गेट के आसपास के एरिया में ज्यादा ट्रैफिक रह सकता है। अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर और भी कड़ी व्यवस्थाएं की गईं हैं। दिल्ली पुलिस ने यात्रियों और मोटरचालकों से आग्रह किया है कि वह इस प्लान के अनुसार ही घर या ऑफिस से निकलें। इसके अलावा इस शेड्युल को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट और ट्विटर हैंडल पर भी देखा जा सकता है। वहीं दिल्ली पुलिस के 24x7 हेल्पलाइन नंबर 01125844444 पर भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

ये भी पढ़ें:दिल्लीः आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है मैच फिक्सिंग का आरोपी बुकी संजीव चावला

खास बात तो ये है कि सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद और आगरा का दौरा किया। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम का संबोधन करते हुए ट्रंप ने कहा कि अमेरिका भारत से प्यार करता है। आपको बता दें कि ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, उनकी बेटी इवाकां ट्रंप और उनके दामाद भी साथ हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story