×

ओ तेरी! चालान में बाइक पर बैठी दिखी गर्लफ्रैंड, घरवालों ने तय कर दी शादी

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर घर में मम्मी-पापा नाराज होते हैं। लेकिन अहमदाबाद में जब एक युवक के घर ई-चालान पहुंचा तो बात शादी तक पहुंच गई।

Rishi
Published on: 30 April 2019 2:00 PM GMT
ओ तेरी! चालान में बाइक पर बैठी दिखी गर्लफ्रैंड, घरवालों ने तय कर दी शादी
X

अहमदाबाद : ट्रैफिक नियम तोड़ने पर घर में मम्मी-पापा नाराज होते हैं। लेकिन अहमदाबाद में जब एक युवक के घर ई-चालान पहुंचा तो बात शादी तक पहुंच गई। मिली जानकरी के मुताबिक वत्सल पारेख अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ कहीं जा रहा था। इस दौरान उसने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया और पुलिस शनिवार को उसके घर ई-चालान भेजा। इस पर युवक और युवती का फोटो था।

ये भी देखें : अदालत में खेद जताने के बाद अपनी साख खो चुके हैं राहुल गांधी: भाजपा

वत्सल के परिजनों ने जब उससे लड़की के बारे में पूछा तो उसने कहा वो उसके साथ रिलेशन में है। दोनों शादी करना चाहते हैं। इस पर मम्मी-पापा ने लड़की के परिवार वालों को घर बुलाया। सहमति से दोनों की शादी तय कर दी गई।

शादी तय होने के बाद वत्सल ने इस चालान के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया।

ये भी देखें : आसाराम के बेटे नारायण साईं को इस मामले में मिली उम्रकैद की सजा

वत्सल ने ट्विटर पर पुलिस को टैग करते हुए लिखा, मुझे डाक के जरिए पुलिस का ये मेमो मिला। इसके साथ एक बेहद रोचक घटना भी हुई। इस मेमो के साथ आई फोटो में मैं और मेरी गर्लफ्रेंड दिख रहे थे। पहले मेरे माता-पिता उसके बारे में नहीं जानते थे, लेकिन इस मेमो के कारण वह अब सब जान गए हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story