स्वच्छ भारत की हत्या: पेशाब करने से रोकने पर रिक्शा चालक का मर्डर, नायडू बोले- करेंगे कड़ी कार्रवाई

दिल्ली में रविवार को जीटीबी मेट्रो स्टेशन के बाहर दो युवकों को खुले में पेशाब करने से रोकने के बाद ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने पुलिस को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

स्वच्छ भारत की हत्या: पेशाब करने से रोकने पर रिक्शा चालक का मर्डर, नायडू बोले- करेंगे कड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार को जीटीबी मेट्रो स्टेशन के बाहर दो युवकों को खुले में पेशाब करने से रोकने के बाद ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने पुलिस को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस कमिनश्नर से उन्होंने बात की है और यह घटना बेहद दुखद है।

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करके कहा, यह बहुत दुखद है कि एक ई-रिक्शा ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला गया क्योंकि उसने दो लोगों को पब्लिक में पेशाब करने से रोका। उन्होंने कहा कि ई-रिक्शा ड्राइवर स्वच्छ भारत अभियान को प्रमोट कर रहा था।

बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा ड्राइवर रवींद्र ने दो लोगों को मेट्रो स्टेशन के बाहर पेशाब करते हुए देख आपत्ति जताई। दोनों युवक रविंद्र को धमकी देकर चले गए। कुछ देर बाद दोनों युवक अपने साथियों के साथ आए और रविंद्र को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों आरोपियों की तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी में कैद हैं।