×

आईसीयू में इकॉनमी: प्रकाश राज ने घेरा मोदी को, कहा-नेहरू से पूछें या टीपू सुल्तान से

अर्थव्यवस्था में आई इस गिरावट को बड़ा मुद्दा बनाते हुए मोदी सरकार की आलोचना केवल राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि फिल्मी सख्शियतें भी कर रही हैं। इस लिस्ट में ऐक्टर प्रकाश राज का भी नाम जुड़ गया है।

SK Gautam
Published on: 30 Nov 2019 8:55 AM GMT
आईसीयू में इकॉनमी: प्रकाश राज ने घेरा मोदी को, कहा-नेहरू से पूछें या टीपू सुल्तान से
X

नई दिल्ली: भारत की अर्थव्यवस्था के इस साल के दूसरी तिमाही के आंकड़ों में बताया गया है कि जीडीपी विकास दर घटकर 4.5 पर्सेंट के स्तर पर आ गई है। अर्थव्यवस्था में आई इस गिरावट को बड़ा मुद्दा बनाते हुए मोदी सरकार की आलोचना केवल राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि फिल्मी सख्शियतें भी कर रही हैं। इस लिस्ट में ऐक्टर प्रकाश राज का भी नाम जुड़ गया है।

ये भी देखें : 141 रुपये में खरीदे ये मोबाइल, WhatsApp के साथ-साथ और भी हैं फीचर

गिरती अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा कि 'इकॉनमी आईसीयू में है...विकास और विश्वास इन्क्यूबेटर में है। हम किससे सवाल पूछें.... नेहरू से या टीपू सुल्तान से... बस पूछ रहा हूं।'

बता दें कि प्रकाश राज को मोदी सरकार की तीखी आलोचना करने वालों में गिना जाता है। वह पहले भी मोदी सरकार की नीतियों पर निशाना साध चुके हैं।

ये भी देखें : उद्धव रायगढ़ किला कनेक्शन! सीएम बनते ही हुआ एलान, मिल रहा 20 करोड़

प्रकाश राज ने 2019 के आम चुनावों में सेंट्रल बेंगलुरु सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था जिसमें वह बुरी तरह हार गए थे। प्रकाश राज ने 'सिंघम' और 'दबंग 2' जैसी सुपरहिट हिंदी फिल्मों में काम किया है।

कुल मिलाकर भारत की गिरती हुई अर्थव्यवस्था को लेकर अब मोदी सरकार चौतरफा आलोचना का सिकार हो रही है। इसका समाधान मोदी सरकार को जल्द से जल्द करना ही होगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story