AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर ED की रेड, हो सकती है गिरफ़्तारी

ED Raid: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर सुबह- सुबह ईडी ने दस्तक दिया। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Sonali kesarwani
Published on: 2 Sep 2024 3:06 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2024 3:21 AM GMT)
AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर ED की रेड, हो सकती है गिरफ़्तारी
X

ED Raid: आम आदमी पार्टी के नेताओं पर तो जैसे ED मेहरबान हो चुकी है। आये दिन किसी न किसी नेता के घर ED का छापा ही पड़ता दिखाई दे रहे है। आज सुबह सुबह आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए बताया कि मेरे घर अभी ED के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे हैं। आपको बता दें कि जिस समय ईडी ने अमानतुल्लाह खान के घर दस्तक दी समय का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि ईडी ऑफिसर उनके घर के दरवाजे के बाहर खड़े हैं और अमानतुल्लाह खान उनसे कह रहे हैं, ” मैंने आपसे चार दिन का समय मांगा था, मेरी सास का अभी तीन दिन पहले ऑपरेशन हुआ है और आप मुझे अरेस्ट करने के लिए आ गए।”

मेरे घर खर्च करने को पैसे नहीं है

अमानतुल्लाह खान के घर से वायरल हो रहे वीडियो में विधायक कह रहे है कि अगर आप अरेस्ट करने नहीं आए तो क्यों आएं है? वहीं दूसरी तरफ विधायक की पत्नी अधिकारीयों से कहती है कि तीन कमरें के घर में किस चीज का सर्च? विधायक ने आगे कहा, बताओ किस चीज का सर्च है, मेरे घर में खर्चे के लिए पैसे नहीं है। अमानतुल्लाह खान की पत्नी ने कहा, उनकी मां को कैंसर है और उनका ऑपरेशन हुआ है, उन्होंने आगे कहा, अगर मेरी मां को अगर कुछ भी हुआ तो मैं आपको कोर्ट लेकर जाऊंगी।

मुझ पर लगा रहे फर्जी मुक़दमा

अमानतुल्लाह खान ने इस मामले पर कहा कि मुझ पर फर्जी मुक़दमा लगा रहे हैं। उन्होंने कहा, हर नोटिस का जवाब मैंने इनको दिया है, ये सर्च वारंट के नाम पर सिर्फ मुझे गिरफ्तार करना चाहते है। ये आये दिन न सिर्फ मुझे बल्कि पूरी पार्टी को परेशान कर रहे हैं। अभी तक मुख्यमंत्री जेल में है, पूर्व मुख्यमंत्री अभी- अभी जेल से बाहर आये हैं और सत्येंद्र जैन भी जेल में है अब ये मुझे गिरफ्तार करना चाहते है। मै इनसे डरने वाला नहीं अगर जेल भेजेंगे तो मै जाने के लिए तैयार हूँ। मुझे कोर्ट से उम्मीद है कि हमें इंसाफ मिलेगा।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story