×

Delhi Liquor Scam: अब केजरीवाल की बारी, ED ने भेजा नोटिस, आप बोली-सीएम को जेल भेजना चाहती है बीजेपी

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाला मामले में जांच की आंच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। आम आदमी पार्टी ईडी के शिकंजे में आ गई है। एक के बाद एक तीन लोगों के जेल जाने के बाद अब ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 30 Oct 2023 5:24 PM GMT (Updated on: 30 Oct 2023 5:39 PM GMT)
Now its Kejriwals turn in Delhi liquor scam case, ED sent notice, called for inquiry
X

दिल्ली शराब घोटाला मामले में अब केजरीवाल की बारी, ईडी ने भेजा नोटिस, पूछताछ को बुलाया: Photo- Social Media

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाला मामले में जांच की आंच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। आम आदमी पार्टी ईडी के शिकंजे में आ गई है। एक के बाद एक तीन लोगों के जेल जाने के बाद अब ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है। ईडी ने केजरीवाल को दो नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दिल्ली शराब घोटाला मामले में सबसे पहले विजय नायर को अरेस्ट किया गया था। उसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया गया, उसके बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को अरेस्ट किया गया। अब बारी केजरीवाल की है।

आप को खत्म करने की साजिश कर रही है केंद्र-

अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा नोटिस भेजे जाने पर दिल्ली सरकार की प्रतिक्रिया भी आई है। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रही है। अब अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने की तैयारी है। केजरीवाल को केंद्र सरकार जेल भेजना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का आम आदमी पार्टी को खत्म करने का मकसद है।

वहीं मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को खारिज कर दिया। इससे आम आदमी पार्टी को अभी झटका लगा ही था कि देर शाम ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी नोटिस भेज दिया। ईडी ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए दो नवंबर को बुलाया है।

केजरीवाल के पास हथकड़ी आ रही है- भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया

वहीं भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल को ईडी द्वारा भेजे गए नोटिस पर कहा कि केजरीवाल के पास हथकड़ी आ रही है। दिल्ली को भ्रष्ट शासन से मुक्ति मिलेगी। अप्रैल में केजरीवाल से सीबीआई ने पूछताछ की थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story