×

पटना: पिकनिक मनाने गए 8 लोग गंगा में डूबे, एक-दूसरे को बचाने में गई जानें

aman
By aman
Published on: 5 Nov 2017 10:21 AM GMT
पटना: पिकनिक मनाने गए 8 लोग गंगा में डूबे, एक-दूसरे को बचाने में गई जानें
X
पटना: पिकनिक मनाने गए 8 लोग गंगा में डूबे, एक-दूसरे को बचाने में गई जानें

पटना: जिले फतुहा में गंगा नदी में नहाने के दौरान आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई। अभी तक छह लोगों के शव निकाले गए हैं। इनमें एक महिला और तीन बच्चे हैं। बाकी लोगों की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, हादसे के शिकार सभी लोग फतुहा के मिर्जापुर नोहटा इलाके के रहने वाले हैं। हादसा फतुहा में मस्ताना घाट के सामने हुआ। बताया जाता है सभी लोग गंगा किनारे पिकनिक मनाने गए थे। भोजन बनाने के बाद लोग नहाने के लिए नदी में उतरे थे। इसी दौरान वे बालू निकलने से बने गड्ढ़े में चले गए। इसके बाद एक-दूसरे को बचाने के क्रम में सभी गहरे पानी में डूब गए।

हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मस्ताना घाट पर जुटने लगी। थाना की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। गंगा नदी में लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोर जुटे हैं। दूसरी तरफ, गंगा नदी से निकाले गए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

अब तक मृतकों की सूची:

छोटी कुमारी (7 वर्ष)

रजनी कुमारी (10 वर्ष)

शाहिल कुमार (10 वर्ष)

गौतम कुमार (11 वर्ष)

आरती कुमारी (14 वर्ष)

रंजू देवी (40 वर्ष)

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story