TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

तीसरे कार्यकाल में कमजोर पीएम हैं ‘मोदी’… चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

PM Modi: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Sonali kesarwani
Published on: 1 Oct 2024 3:39 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2024 3:51 AM GMT)
PM Modi
X

PM Modi (PIC: social media) 

PM Modi: जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने लोकसभा चुनाव से पहले ही बोला था कि अपने तीसरे कार्यकाल में वो कमजोर साबित होंगे, क्योंकि 10 साल में लोगों ने उनके काम देखे हैं। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आगे आने वाले दो-ढाई साल में 9 राज्यों में चुनाव होने हैं और पीएम मोदी की लोकप्रियता इन पर ही टिकी हुई है। आपको बता दें कि बिहार में भी आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होंने वाले हैं जिसको लेकर प्रशांत किशोर पूरी तैयारी में जुटे हैं।

पीएम मोदी की लोकप्रियता गिरी है

पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में नरेंद्र मोदी कमजोर पीएम है। उसके बाद बिहार चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने 2014 में बीजेपी को 30 से ज्यादा सीटें दीं थी और 2019 में 39 सीटें दीं। वहीं इस बार भी बीजेपी ने 30 से ज्यादा सीटें जीतीं, लेकिन बिहार के लोगों की जिंदगी में क्या बदलाव आए? आंकड़े देखकर यही लग रहा कि निश्चित तौर से 2014 और 2019 के बाद पीएम मोदी के समर्थकों का मोहभंग हुआ होगा और इसी वजह से उनकी ताकत और लोकप्रियता भी गिरी है।

कांग्रेस की हालत सुधरी है

कांग्रेस और राहुल गाँधी को लेकर भी प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि पहले की तुलना में अब कांग्रेस की हालत में सुधार आया है। राहुल गांधी ने पिछले दो साल में काफी मेहनत की है। आगे उन्होंने अपने बातचीत में कहा कि आने वाले दो-ढाई साल में 9 राज्यों के चुनाव होने हैं और पीएम मोदी की लोकप्रियता इन्ही पर टिकी हुई है। अगर इन चुनावों में बीजेपी सरकार के नतीजे अच्छे नहीं आते तो वर्तमान सरकार की स्थिरता पर जरूर सवाल खड़े होंगे। लेकिन अगर नतीजे अच्छे आते है तो उनकी मजबूती पहले जैसे ही बनी रहेगी।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story