×

IndiGo Flight: कोच्चि से दिल्ली जा रहे विमान में यात्री की बिगड़ी तबियत, भोपाल में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

IndiGo Flight: विमान में यात्री हरीश ग्रोवर को सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसकी वजह से वह बेहोश हो गए।

Prashant Dixit
Published on: 25 Feb 2023 2:53 AM GMT
IndiGo Flight Emergency landing
X

IndiGo Flight Emergency landing (Photo: Social Media)

IndiGo Flight Emergency landing News: कोच्चि से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट की भोपाल हवाईअड्डे पर मेडिकल इमरजेंसी के चलते लैंडिंग करवानी पड़ी। भोपाल में विमान की लैंडिंग के बाद तुरंत यात्री को विमान से उतार फायर स्टाफ की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहा मरीज का ईलाज चला रहा है। डॉक्टरों के अनुसार मरीज की जान को अब कोई खतरा नहीं रहा है।

एयरलाइंस असुविधा के लिए जताया खेद

एयरलाइंस ने एक बयान जारी कर बताया कि कोच्चि से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 2407 को मेडिकल इमरजेंसी के कारण भोपाल में लैंडिंग करावानी पड़ी। जिस कारण अन्य यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमे खेद है। विमान में बीमार हुए यात्री हरीश ग्रोवर 60 साल को सांस लेने मे तकलीफ हुई। जिसकी वजह से वह बेहोश हो गए हरीश अपने तीन रिश्तेदारों के साथ विमान में यात्रा कर रहे थे। मरीज समेत तीनों यात्रियों को भोपाल एयरपोर्ट पर उतारा गया। फायर स्टाफ की मदद से मरीज को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहा मरीज का ईलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार मरीज की जान को अब कोई खतरा नहीं है।

इंडिया की फ्लाइट भी डायवर्ट

इससे पहले शुक्रवार को केरल के कोझिकोड से दम्माम सऊदी अरब के लिए उड़ान भरी एअर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। विमान में कुल 182 यात्री सवार थे।

आपको बता दें, कि विमान के हाइड्रोलिक गियर में खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर उड़ान भरने के बाद विमान के पिछले हिस्से में कुछ दिक्कतें आईं जिसकी वजह से विमान का हाइड्रोलिक गियर खराब हो गया था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story