बिहार में बंट रही मौत और मंत्री के बेटे और सांसद कर रहे ऐसी हॉट पार्टी

एक्यूट इनसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से पूरे बिहार में हाहाकार मचा हुआ है। इस जानलेवा बीमारी से अब तक प्रदेश में 141 से ज्यादा मासूम बच्चों की जान चली गई है। केवल मुजफ्फरपुर में मरने वाले बच्चों की संख्या 112 तक पहुंच चुकी है।

नई दिल्ली: एक्यूट इनसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से पूरे बिहार में हाहाकार मचा हुआ है। इस जानलेवा बीमारी से अब तक प्रदेश में 141 से ज्यादा मासूम बच्चों की जान चली गई है। केवल मुजफ्फरपुर में मरने वाले बच्चों की संख्या 112 तक पहुंच चुकी है, लेकिन इसी बीच एक कांग्रेस नेता का एक ट्वीट वायरल हो गया है।

कांग्रेस की महिला नेता ने दावा किया गया है कि इस त्रासदी और मातम से बेपरवाह सांसद चिराग पासवान गोवा में मौज-मस्ती और पार्टी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री और एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे हैं चिराग पासवान।

गोवा की पार्टी की फोटो शेयर करते हुए राधिका ने ट्वीट किया, ”ये है मौसम वैज्ञानिक रामविलास पासवान के चिराग, बिहार जमुई से सांसद चिराग पासवना। हर घंटे मासूम मर रहे है, ममता बिलख रही है, पूरा सूबा सिसक रहा है, सैकडों घर के चिराग बुझ गए। उधर नरेंद्र मोदी जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे। लोकजनशक्ति पार्टी को 1और मंत्रालय तो बनता है।’

यह भी पढ़ें…क्या कह दिया इयोन मोर्गन ने छक्कों के रिकार्ड पर, जो इतना हल्ला मच गया

यह भी पढ़ें…आर्द्रा नक्षत्र के उदय पर लोग खाते हैं खीर व आम, जानिए क्यों है इसका महत्व

दरअसल, राधिका कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर हैं। उन्होंने कई तस्वीरें 18 जून को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीर को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि इन्हें तो बस वोट चाहिए। सैकड़ों परिवार का चिराग बुझ गया लेकिन रामविलास पासवान के चिराग जश्न मना रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App