TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jammu Kashmir Encounter: कुलगाम में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे सुरक्षा बल, नहीं बचेगा एक भी आतंकी

Kashmir: आतंकियों और सेना के जवानों के बीच एक बार फिर मुठभेतड़ जारी है। सेना के जवान आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरने की कोशिश कर रहे हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Sep 2024 2:12 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2024 2:27 AM GMT)
Jammu Kashmir Encounter
X

Jammu Kashmir Encounter (Pic: Social Media)

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं अभी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन आतंकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़ की खबर सामने आती है। आज एक बार फिर सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। सेना के जवानों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना ने कार्रवाई करते हुए आतंकियों को घेर लिया है। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। जल्द ही आतंकियों को ढेर किया जा सकता है। सेना के जवान मुस्तैदी से आतंकियों का सामना कर रहे हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि "कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं।''

जम्मू कश्मीर चुनाव में खलल डालने की कोशिश

जम्मू कश्मीर में विधानसभा के चुनाव जारी हैं। दो चरण की वोटिंग भी हो गई है। आतंकियों की मंशा चुनाव में खलल डालने की हो सकती है। कश्मीर में हो रहे चुनाव से आतंक की कमर टूटेगी। इसी के चलते आतंकवादी हमला कर चुनाव प्रभावित करना चाहते हैं। हालांकि सुरक्षा बलों की मुस्तैदी से अब तक यह सफल नहीं हो सके हैं। आज एक बार फिर इन्हें घेर लिया गया है। जानाकारी के अनुसार आतंकवादियों और सेना के बीच लगातार गोलीबारी हो रही है। अभी तक कोई आतंकी मारा नहीं जा सका है। हालांकि उम्मीद है कि जल्द ही सभी आतंकियों को ढेर कर दिया जाएगा।

इससे पहले भी कुलगाम में हुई थी मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में इससे पहले सात जुलाई को आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान चार आतंकी मारे गए थे। साथ ही दो जवान भी शहीद हुए थे। पिछली बार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ कुलगाम के चिनिगाम में हुई थी। इस दौरान कुलगाम में ही दो जगहों पर एनकाउंटर चल रहा था। चिनिगाम के साथ ही मोदरगाम में भी मुठभेड़ हुई थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story