×

कश्मीर : जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को मार गिराया, दो जवान शहीद

कुलगाम जिले के तुरिगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में पुलिस उपाधीक्षक अमन ठाकुर और सेना का एक जवान शहीद हो गया। आतंकियों द्वारा की गई गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी समेत दो जवान घायल हैं।

Rishi
Published on: 24 Feb 2019 4:00 PM GMT
कश्मीर : जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को मार गिराया, दो जवान शहीद
X

श्रीनगर : कुलगाम जिले के तुरिगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में पुलिस उपाधीक्षक अमन ठाकुर और सेना का एक जवान शहीद हो गया। आतंकियों द्वारा की गई गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी समेत दो जवान घायल हैं।

ये भी देखें :पुलवामा शहीदों को आठ दिन में ही भूली यूपी पुलिस, विदाई समारोह में अफसरों ने लगाये ठुमके

आपको बता दें, घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अमन 2011 बैच के अधिकारी थे और पिछले डेढ़ साल से जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के आतंकवाद निरोधक शाखा में थे।

अधिकारियों ने बताया, सेना के द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को मार गिराया गया है।

ये भी देखें : यूपी की राजनीति में कांग्रेस के बेजान संगठन पर क्या रहा प्रियंका फैक्टर का असर?

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story