×

उत्तराखंड : पूर्व सीएम निशंक का वाहन भूस्खलन के मलबे में फंसा

Rishi
Published on: 7 July 2017 4:18 PM GMT
उत्तराखंड : पूर्व सीएम निशंक का वाहन भूस्खलन के मलबे में फंसा
X

देहरादून : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश पोखरियाल 'निशंक' शुक्रवार को बाल-बाल बच गए, जब उनका वाहन कुमाऊं क्षेत्र में यात्रा के दौरान सिरोबागढ़ में एक भूस्खलन में फंस गया। पुलिस के अनुसार, हरिद्वार के सांसद अपने कुमाऊं क्षेत्र के दौरे पर थे, उसी समय एक बड़े भूस्खलन का मलबा उनके काफिले के सामने आ गया और उनका वाहन फंस गया।

निशंक सड़क से मलबा हटाए जाने के बाद अपनी कार से निकल सके। बाद में रास्ता साफ होने के बाद अपनी यात्रा पर जा सके।

यह घटना श्रीनगर से करीब 15 किमी पहले हुई। सिरोबागढ़ इलाके में खास तौर से बारिश के समय अक्सर भूस्खलन की घटनाएं होती रहती हैं। बड़े पत्थर व मलबा क्षेत्र में गिरते रहते हैं और यह राहगीरों के लिए खतरा बना रहता है।

निशंक ने बाद में कहा कि वह अच्छे व सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के लिए सभी मौसम में सड़क के लिए एक योजना बना रही है, सिरोबागढ़ की समस्या का भी समाधान किया जाएगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story