×

NEET 2021- अभ्यर्थी हो जाएं सावधान, वायरल हो रहा ये फेक नोटिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर नीट से जुड़ी स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2021) के पैटर्न में कुछ बदलाव किया जाएगा।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 8:38 AM GMT
NEET 2021- अभ्यर्थी हो जाएं सावधान, वायरल हो रहा ये फेक नोटिफिकेशन
X
NEET 2021- अभ्यर्थी हो जाएं सावधान, वायरल हो रहा ये फेक नोटिफिकेशन

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2021) के लिए राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ( NTA) जल्द ही एक अधिसूचना जारी करने वाला है। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर नीट (NEET) के कुछ डॉक्यूमेंट्स वायरल हो रहे है। इस वायरल को NTA ने फेक बताया है। ऐसी झूठी अफवाहों को लेकर नीट (NEET) ने सभी अभ्यर्थियों को सावधान किया है।

नीट ने अभ्यार्थियों को किया सावधान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर नीट से जुड़े स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2021) के पैटर्न में कुछ बदलाव किया जाएगा। जानकारी सामने आने पर नीट (NEET) ने इस वायरल मैसेज को फेक बताया है। साथ ही अभ्यार्थियों को ऐसी अफवाहों से सावधान रहने की बात कही है।

वायरल मैसेज

बता दें कि राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ( NTA) से जुड़ें एक व्यक्ति ने नीट (NEET) के कुछ डॉक्यूमेंट्स के स्क्रीनशॉट को लेकर दावा किया है। दावे के मुताबिक, राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2021) के पैटर्न में संशोधित किया जाएगा।

NEET

वायरल के बारे में क्या कहती है NTA

इस मामले पर राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ( NTA) ने फेक बताते हुए कहा है, “हमारी तरफ से अभी नीट 2021 को लेकर ऐसी कोई अधिसूचना जारी नहीं की गई है। यह फेक है।” जानकारी के मुतबिक, नीट (NEET 2021) के लिए राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ( NTA) जल्द ही एक अधिसूचना जारी करेगा। बता दें कि NTA ने नीट (NEET 2021) का रिजल्ट 13 मार्च को घोषित किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story