×

Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन को जिम में आया हार्ट अटैक, दिल्ली एम्स में एडमिट

Raju Srivastava: कॉमेडी की दुनिया के सरताज और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव की अचानक तबियत खराब हो गई है। उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Aug 2022 10:14 AM GMT
Famous comedian suffered heart attack in gym, Delhi AIIMS admitted
X

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव: Photo- Social Media

Raju Srivastava: कॉमेडी की दुनिया के सरताज और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद (Uttar Pradesh Film Development Council) के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की अचानक तबियत खराब हो गई है। उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। जानकारी के मुताबिक, मशहूर कॉमेडियन को जिम में वर्क आउट करने के दौरान हार्ट अटैक आया था। इसके बाद फौरन उन्हें दिल्ली एम्स ( Delhi AIIMS) में एडमिट करवाया गया है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रेडमिल पर रनिंग कर रहे थे। रनिंग करते समय उन्हें छाती में दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद अचानक वह गिर गए थे। उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया था। उन्हें दो दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। इसके बाद उनकी स्थिति को देखते हुए अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी।

राजू के पीआरओ ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव के भाई और उनके पीआरओ अजीत ने बताया कि कॉमेडियन दिल्ली में बीजेपी के कुछ बड़े नेताओं से मुलाकात करने के लिए रूके थे। सुबह होटल के जिम में वर्कआउट करने गए थे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उन्होंने बताया कि राजू की पल्स अब लौट आई है और वह रिकवर कर रहे हैं। अजीत ने कॉमेडियन के प्रशंसकों से जल्द उनके ठीक होने की दुआ मांगने की अपील की । वहीं डॉक्टरों की माने तो राजू की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स मंगवाई गई है, अगर जरूरत पड़ी तो उनकी बायपास सर्जरी (bypass surgery) की जाएगी।



सियासत में भी एक्टिव राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव मनोरंजन जगत में एक बड़ा नाम तो हैं ही, साथ ही वो सियासत में भी एक्टिव हैं। उन्होंने पहले सपा फिर बाद में साल 2014 में बीजेपी का दामन थाम लिया था। तब से वो बीजेपी में बने हुए हैं। कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।राजू श्रीवास्तव के दोस्त और जाने –माने कॉमेडियन सुनील पाल ने भी एक वीडियो जारी कर उनके स्वस्थ होने की कामना की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story