×

भारी पड़ी बर्थडे पार्टी, हैदराबाद के टॉप ज्वैलर्स की कोरोना से मौत

शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से शहर के बड़े जौहरी की मौत हो गई। इन्होंने कुछ दिनों पहले ही बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें कम से कम 100 लोग शामिल हुए थे। जौहरी की कोविड-19 से मौत के बाद अब वे सभी सकते में हैं आ गए है जो इस पार्टी में शामिल थे वो सभी जल्दी-जल्दी जांच करवाने में जुटे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 July 2020 5:01 AM GMT
भारी पड़ी बर्थडे पार्टी, हैदराबाद के टॉप ज्वैलर्स की कोरोना से मौत
X

हैदराबाद: शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से शहर के बड़े जौहरी की मौत हो गई। इन्होंने कुछ दिनों पहले ही बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें कम से कम 100 लोग शामिल हुए थे। जौहरी की कोविड-19 से मौत के बाद अब वे सभी सकते में हैं आ गए है जो इस पार्टी में शामिल थे वो सभी जल्दी-जल्दी जांच करवाने में जुटे हैं।

यह पढ़ें...गौतम गुलाटी-उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिया सरप्राइज, लॉकडाउन में रचाई शादी

हैदराबाद में कई गहनों की दुकानें चलाने वाले एक टॉप ज्वैलर की शनिवार को मौत हो गई। ये भी उस बर्थडे पार्टी में शामिल थे और अधिकारियों को शक है कि वह उसी बर्थडे पार्टी से संक्रमित हुए थे।

इस पार्टी में ज्वैलर्स एसोसिएशन के कम से कम 100 सदस्य शामिल हुए थे। वहीं पार्टी के दो दिन बाद मेजबान जूलर में कोविड-19 के लक्षण दिखने लगे थे, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि हैदराबाद में जन्मदिन पार्टी से कोरोना वायरस फैलने का यह कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले अपने बेटे के जन्म पर मिठाई बांटने वाला एक पुलिस कांस्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं उसने जिन लोगों को मिठाई बांटी उनमें से भी 12 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले।

यह पढ़ें...विकास दुबे के करीबी फंसे: CM योगी तैयार करा रहे मददगार नेताओं-अफसरों की सूची

सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के निदेशक जी श्रीनिवास राव कहते हैं, 'ये सुपर-स्प्रेडर्स हैं, जिनके कारण हैदराबाद में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ गई है। इतने प्रचार के बावजूद, कुछ लोग नियमों का पालन ही नहीं करते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story