×

Fashion : गर्मी शुरू होते ही सेलिब्रेटी को पसंद, स्पोर्टी लुक 'एथलेजर'

seema
Published on: 23 Feb 2018 11:28 AM GMT
Fashion : गर्मी शुरू होते ही सेलिब्रेटी को पसंद, स्पोर्टी लुक एथलेजर
X

ट्रेंडी रूप लेकर फैशन के गलियारों में आजकल जिम या स्पोट्र्स ड्रेस काफी डिमांड में है। प्रियंका चोपड़ा सही कई सेलिब्रेटी स्पोर्टी लुक में हाल ही में नजर आएं हैं। 'एथलेजर' यानी एथलेटिक्स वियर का फैशन के साथ मिश्रण। यह ड्रेस आजकल फैशन की गलियारों में ज्यादा दिख रहा है। इन दिनों जिम पायजामा आपको कॉलेज और ईवनिंग हैंगआउट्स में भी दिखाई दे सकता है। बॉलीवुड ने इस इंटरनेशनल ट्रेंड को तेजी से आगे बढ़ाया है। पार्टीज में एक्टर्स इसे कैरी कर रहे हैं। जानते हैं कि आप कौनसी ड्रेस को आप अपनी स्टाइल बना सकते हैं।

टॉप और शॉट्र्स : टॉप और शॉट्र्स का फैशन कोई नया नहीं है लेकिन इस बार इसकी खास डिमांड देखने को मिल रही है। इस फैशन ट्रेंड को उस सूरत में ज्यादा आकर्षक तरीके से आजमाया जा सकता है, जब आपकी बॉडी फिट हो। वजह यह है कि इसमें टाइट-फिटिंग्स का महत्व है।

यह भी पढ़ें : Health Tips : एनर्जी फ्रूट है केला, रोजाना खाने से ठीक होती हैं कई बीमारियां

टॉप और शॉट्र्स : आजमा सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि शॉट्र्स और टॉप गल्र्स में ज्यादा डिमांड में रहता है। वही ब्वॉयज में भी टीशर्ट और शॉट्र्स पसंद किया जाता है।

नी लैंथ बरमूडा: पहले यह फैशन केवल गल्र्स में देखने को मिलता था लेकिन अब ब्वॉयज के बीच भी यह ट्रेंड हिट हो रहा है। इन दिनों आपको निकर, बरमूडा और कैपरी में युवा नजर आएंगे। आप भी ट्रेंड फॉलो कर सकते हैं। इसमें प्लेन और प्रिटेंड दो ही डिमांड में है। प्रिंटेड में चेक पैटर्न खास डिमांड में हैं। कई फिल्मों में वरुण धवन ने इस ट्रेंड को अपनाया है। यह अक्सर वे शॉट्र्स और कैपरीज में नजर आते हैं।

पोलो टी-शर्ट और कैपरी : पहले पोलो टी-शर्ट यानी कॉलर्ड सिंगल कलर टी-शर्ट सिर्फ बड़े लोग ही पहनते थे लेकिन अब बच्चों में भी यह फैशन देखने को मिलता है। शाहरूख खान के छोटे बेटे अबराम अक्सर इस तरह के टी शर्ट के साथ पहने नजर आते हैं। आप भी इसके साथ अपने बच्चे को कैपरी के साथ मैच कराकर स्मार्ट दिखा सकते हैं।

फंकी मिक्स-एंड-मैच

किड्स गल्र्स को यह लुक देने के लिए फंकी मिक्स-एंड-मैच को आजमाया जा सकता है। टॉप और स्कट्र्स के साथ कलर्स और साइज के आधार पर कई एक्सपेरिमेंट्स किए जा सकते हैं। इसके साथ आप एसेसरीज पर भी ध्यान दे सकती हैं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story