×

Maharashtra: 14 वर्षीय बेटे को पिता ने जहर देकर मार डाला, वजह हैरान कर देने वाली, ऐसे खुला मामला

Maharashtra: विजय बट्टू सोलापुर शहर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। वह पेशे से टेलर है। उन दो बच्चों में 14 वर्षीय विशाल भी था, जिसकी उसनी हत्या की।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Feb 2024 3:30 AM GMT
Father killed son
X

Father killed son  (photo: social media)

Maharashtra: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। यहां एक पिता ने अपने 14 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी और शव को घर के बगल के नाले में फेंक दिया। इतना ही नहीं जाकर पुलिस में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस कई दिनों तक लापता नाबालिग लड़के की तलाश में जुटी रही, फिर भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

एक दिन पुलिस को लड़के का शव दंपति के घर के पास एक नाले में मिला। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। शव का पोस्टमार्टम करने पर लड़के के शरीर में सोडियम नाइट्रेट नामक जहर पाया गया। पुलिस ने इसके बाद हत्या का मामला दर्ज किया और फिर पड़ोसियों से पूछताछ शुरू की। इतने में एक दिन कातिल पिता ने अपनी पत्नी के सामने सारी सच्चाई उगल डाली, जिसे सुनकर उसके पैरों की तले की जमीन खिसक गई।

पिता ने बताया क्यों ली बेटे की जान

घटना का मुख्य आरोपी विजय बट्टू सोलापुर शहर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। वह पेशे से टेलर है। उन दो बच्चों में 14 वर्षीय विशाल भी था, जिसकी उसनी हत्या की। आरोपी विजय ने अपनी पत्नी को बताया कि विशाल की गंदी हरकतों से तंग आकर उसने उसकी जान ले ली। वह मोबाइल में गंदे वीडियो देखने का आदी हो चुका था। वह स्कूल में लड़कियों से छेड़खानी करता था, जिसकी शिकायत आए दिन उसे मिलती थीं। उसका पढ़ाई पर भी जरा सा ध्यान नहीं था।

विजय ने बताया कि उसे कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह फिर भी नहीं माना। इसके बाद उसने कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर उसे पिला दिया। बेहोश होने के बाद लाश नाले में छिपा दी। पत्नी ने ये पूरी बात जाकर पुलिस को बताई। विजय ने पुलिस के सामने गुनाह कबूल करने में देर नहीं लगाई। जानकारी के मुताबिक, घटना 13 जनवरी की है, जिसका खुलासा 28 जनवरी को हुआ। आरोपी विजय को बेटे की हत्या की जुर्म में जेल भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story