भीषण आग-मचा हंगामा: फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, 80 मजदूर कर रहे थे काम

गुड़गांव में भयानक हादसा हो गया है। शनिवार को गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में एक सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। ये हादसा शनिवार सुबह 9.30 बजे हुआ।

भीषण आग-मचा हंगामा: फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, 80 मजदूर कर रहे थे काम

नई दिल्ली। गुड़गांव में भयानक हादसा हो गया है। शनिवार को गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में एक सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। ये हादसा शनिवार सुबह 9.30 बजे हुआ। घटना के समय कंपनी में 70 से 80 मजदूर काम कर रहे थे, जिन्हें जल्दी-जल्दी बाहर निकाला गया। आग इतनी भयानक थी कि दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने पहुंची। जिन्होंने भी कई चक्कर लगाए। लगातार कोशिशों के बाद आग को बुझाया गया।

ये भी पढ़ें….आ गई कोरोना की दवा: 108 लोग हुए ठीक, नहीं है साइड इफेक्ट का भी खतरा

आग लगने का कारण

घटना स्थल में मिली जानकारी के अनुसार, गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में स्टेला कंपनी है। यह कंपनी कॉस्मेटिक, परफ्यूम और सैनिटाजर बनाती है। फैक्ट्री में आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि सिलेंडर फटने से आग लगी। लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

पास के घरों को खाली कराया

ये भी पढ़ें….शादी टली तो दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम, देखकर सभी रह गए दंग

सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगते ही कंपनी में काम कर रहे मजदूरों को बाहर निकाला गया। वहीं फैलती आग को देखते हुए फैक्ट्री के पास के घरों को खाली कराया गया।

घटना के मौके पर पहुंची 6 दमकल की गाड़ियों ने कई चक्कर लगाए और आग को बुझाया। हालांकि आर्थिक नुकसान का अभी आकलन नहीं लगाया गया है। बता  दें कि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद सैनिटाइजर की मांग मार्केट में बढ़ गई थी। जिससे कंपनी में बड़े स्तर पर सैनेटाइजर का उत्पादन कर रही थी।

ये भी पढ़ें….मजदूरों की मदद को आगे आया ये एक्टर, परेशान प्रवासियों से मांगा ये डिटेल्स

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।