×

प्रधानमंत्री आवास में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

धानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास में सोमवार को आग लग गई। मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में कामयाबी हासिल कर लीं। दमकल के साथ 4 ऐंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंचे। आग लगने की घटना गंभीर नहीं थी।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Dec 2019 2:30 PM GMT
प्रधानमंत्री आवास में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास में सोमवार को आग लग गई। मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में कामयाबी हासिल कर लीं। दमकल के साथ 4 ऐंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंचे। आग लगने की घटना गंभीर नहीं थी, लेकिन सुरक्षा के तौर पर सभी जरूरी कदम उठाए गए। कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

पीएमओ से मिली जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के कारण बंगला नंबर नौ में मामूली आग लग गई। यह पीएम नरेंद्र मोदी का आवास या कार्यालय परिसर नहीं है, लेकिन एलकेएम कॉम्प्लेक्स के एसपीजी रिसेप्शन का हिस्सा है। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

यह भी पढ़ें...37 दिनों में दो बार डिप्टी सीएम बनने वाले पहले नेता बने पवार



यह भी पढ़ें...हुआ बड़ा एलान: अब पाकिस्तान की हो जाएगी खटिया खड़ी

पीएम मोदी के सुरक्षा स्टाफ और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया गया। शाम करीब 7.25 बजे आग लगी, लेकिन कुछ ही देर में इस पर काबू पा लिया गया। सुरक्षा के तौर पर पूरे आवास की जांच की जा रही है। लोक कल्याण मार्ग को सुरक्षा कारणों से करीब 35 मिनट के लिए बंद किया गया और उसके बाद अब खोल दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story