×

देर रात जामिया में हुई फिर फायरिंग, लाल रंग की स्कूटी पर 2 शख्स फरार

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में फिर फायरिंग की खबर है। यह घटना जामिया के गेट नंबर पांच पर हुई है। बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान दो संदिग्ध देखे गए। रविवार रात फिर से फायरिंग की सूचना मिलते ही जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर लोग जुट गए हैं

suman
Published on: 3 Feb 2020 1:23 AM GMT
देर रात जामिया में हुई फिर फायरिंग, लाल रंग की स्कूटी पर 2 शख्स फरार
X

नई दिल्ली जामिया मिल्लिया इस्लामिया में फिर फायरिंग की खबर है। यह घटना जामिया के गेट नंबर पांच पर हुई है। बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान दो संदिग्ध देखे गए। रविवार रात फिर से फायरिंग की सूचना मिलते ही जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर लोग जुट गए हैं और प्रदर्शन शुरू हो गया है।फिलहाल, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने बताया कि जामिया नगर के एसएचओ घटनास्थल पर मौजूद हैं और हालात का जायजा ले रहे हैं। इस इलाके में फायरिंग की यह तीसरी घटना है।

यह पढ़ें...योगी आदित्यनाथ कल दिल्ली में तीन चुनावी सभा संबोधित करेंगे

दो संदिग्ध फरार

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने बताया कि जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर पांच पर रविवार रात करीब 12 बजे फायरिंग की घटना हुई। बताया जाता है कि स्‍कूटी पर सवार दो लोगों ने फायरिंग की है। फरार होते हुए दो संदिग्ध देखे गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इन संदिग्धों में एक शख्स लाल रंग की जैकेट पहने हुए था और लाल रंग की स्कूटी चला रहा था। स्कूटी का नंबर 1532 बताया जा रहा है। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं हैं। फायरिंग की घटना के बाद जामिया नगर थाने के बाहर भी जामिया के छात्र एकत्रित हो गए। इस सिलसिल में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

अतिरिक्त डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) ने बताया है कि जामिया नगर एसएचओ ने अपनी टीम के साथ जगह-जगह तलाशी ली है। वहां कोई खाली कारतूस नहीं मिला है। इसके अलावा, उन वाहनों के बारे में अलग-अलग बात निकल कर आ रही है जिन पर संदिग्ध सवार थे। कुछ ने कहा कि संदिग्ध स्कूटर पर सवार थे और कई अन्य का कहना है कि वो चार पहिया वाहन पर आए थे। इस दौरान छात्रों समेत कई लोग थाने के बाहर जमा हो गए। हम जांच करेंगे और कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे। पुलिस कह रही है कि सीसीटीवी खंगाला जाएगा। पुलिस ने ये भी बताया कि गोली चलने की पीसीआर कॉल नहीं हुई है। पुलिस को जानकारी मीडिया से मिली।

यह पढ़ें...इसका, उसका, किसका मीडिया पर न्यूज़ट्रैक के प्रधान संपादक ने रखी अपनी बात

पहले भी हो चुकी हैं फायरिंग

बता दें कि जामिया और शाहीन बाग में फायरिंग की इससे पहले दो घटनाएं हो चुकी हैं। पहली घटना 30 जनवरी की है जब जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर गोपाल नाम के एक लड़के ने गोली चलाई थी। इसमें पत्रकारिता का एक छात्र जख्‍मी हो गया था।दूसरी घटना 1 फरवरी को शाहीन बाग में हुई थी। कपिल नाम के एक शख्‍स ने हवाई फायरिंग की थी।उसका कहना था, 'देश में और किसी की नहीं चलेगी, सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।

suman

suman

Next Story